लुधियाना, [डीएल डान]। रेलवे टिकट आरक्षण में तत्काल टिकट को लेकर खलबली मची हुई है। रिजर्वेशन केंद्र में टिकट बुक करने वाले कर्मचारियों में दहशत का माहौल है। आरक्षण केंद्र में ड्यूटी करने वाले बुकिंग कर्मचारी छुट्टी लेकर जान बचाने में जुटे हैं। हालांकि सीआरएस ओमप्रकाश ने कहा कि कर्मचारी पहले भी छुट्टी लेते रहे हैं और इस समय भी वे  मेडिकल के लिए छुट्टी लेते हैं। 

आपको बता दें कि लुधियाना रेलवे स्टेशन में तत्काल टिकट मामले में गड़बड़ी को लेकर दो बुकिंग क्लर्क और चार दलाल तत्काल टिकट गड़बड़ी करने के मामले में जेल जा चुके हैं। इससे अन्य बुकिंग कर्मचारियों में दहशत फैली हुई है। जिससे रिजर्व टिकट को लेकर प्रशासन की कार्रवाई से बचने के लिए बुकिंग क्लर्क छुट्टी लेकर अपनी जान बचाने में जुटे हैं। वहीं कर्मचारियों की छुट्टी से आरक्षण केंद्र के पदाधिकारी परेशान है और बुकिंग काउंटर पर कर्मचारी का कमी है। जानकारी के मुताबिक रविवार को दो बुकिंग क्लर्क छुट्टी पर रहे, जिससे पब्लिक के लिए तीन आरक्षित काउंटर खोले गए। टिकट बुकिंग काउंटर कम खुलने से यात्रियों को परेशानी हो रही है और आरक्षण केंद्र के प्रभारी सीआरएस परेशान हैं।

क्या कहते हैं आरक्षण केंद्र के प्रभारी

लुधियाना रेलवे स्टेशन आरक्षण केंद्र के प्रभारी ओमप्रकाश से रिजर्वेशन सेंटर में आ रही परेशानियों के बारे में बात करने पर उन्होंने कहा कि उन्हें आए महज 4 दिन हुए हैं। यहां की व्यवस्था वह समझ रहे हैं। उनसे पूछा गया कि कर्मचारी छुट्टी पर जा रहे हैं, इसके बारे में आपका क्या कहना है तो उन्होंने कहा कि कर्मचारी पहले भी मेडिकल छुट्टी लेते थे, जिन्हें अस्पताल में इलाज के लिए जाना होता है, वह अवकाश पर जा रहे हैं। फिलहाल 2 कर्मचारी अवकाश पर चल रहे हैं। 

 

 

 

 

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप