Move to Jagran APP

सिद्धू को राजनीति से बाहर करने की साजिश हो रही है: बैंस

नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में चल रहे वर्ष 1998 के रोड रेज मामले में सिद्धू की सजा का समर्थन करने के पंजाब सरकार के फैसले पर लोक इंसाफ पार्टी के प्रमुख व विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Apr 2018 09:25 PM (IST)Updated: Tue, 17 Apr 2018 09:25 PM (IST)
सिद्धू को राजनीति से बाहर करने की साजिश हो रही है: बैंस
सिद्धू को राजनीति से बाहर करने की साजिश हो रही है: बैंस

जागरण संवाददाता, लुधियाना

loksabha election banner

नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में चल रहे वर्ष 1998 के रोड रेज मामले में सिद्धू की सजा का समर्थन करने के पंजाब सरकार के फैसले पर लोक इंसाफ पार्टी के प्रमुख व विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि तीस साल पुराने मामले में सजा बरकरार रखने की मांग करके नवजोत सिंह सिद्धू को राजनीति से बाहर करने की साजिश रची जा रही है, क्योंकि सिद्धू उन चंद लोगों में से एक हैं,जो राजनीति में ईमानदारी के साथ देश व समाज की सेवा कर रहे हैं। वह मंगलवार को गुरु नानक खालसा कॉलेज फॉर वुमेन (जेएनकेसीडब्ल्यू) गुज्जरखां कैंपस मॉडल टाउन में आयोजित वार्षिक दीक्षांत समारोह में पहुंचे थे।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए बैंस ने कहा कि सिद्ध ने शुरू से ही रेत माफिया व बेईमानों के खिलाफ आवाज बुलंद की है। इसी वजह से कांग्रेस का एक धड़ा नवजोत सिंह सिद्धू को पसंद नहीं करता। इसी वजह से उनके खिलाफ साजिशें हो रही हैं। मैं यही कहना चाहूंगा कि इस पूरे मामले में नवजोत सिंह सिद्धू को त्यागपत्र देने की बिलकुल जरूरत नहीं है, बल्कि मैदान में डटकर अपने विरोधियों को मुंह तोड़ जवाब देना चाहिए।

कैप्टन की कुर्सी हिलती है, तो बादल तड़पने लगते हैं

बैंस ने कहा कि जैसे ही किसी मसले पर कैप्टन अमरिंदर सिंह की कुर्सी हिलने लगती है, तो बादल परिवार तड़पने लग जाता है। बादलों को खतरा पैदा हो जाता है कि यदि मुख्यमंत्री की कुर्सी हिल गई या कांग्रेस का कोई और मंत्री मुख्यमंत्री बन गया, तो बादलों की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.