Move to Jagran APP

सरकारी आदेश नहीं मानने वालाें के खिलाफ पुलिस चलाएगी ऑपरेशन सेफ, सीपी ने शहरियों से मांगे सुझाव

कोरोना से बचने के लिए सरकारी आदेश नहीं मानने वालों के खिलाफ पुलिस ऑपरेशन सेफ चलाने जा रही है। सीपी ने फेसबुक पेज पर इसकी जानकारी शेयर कर सुझाव मांगे हैं।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 25 Jun 2020 12:37 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jun 2020 03:40 PM (IST)
सरकारी आदेश नहीं मानने वालाें के खिलाफ पुलिस चलाएगी ऑपरेशन सेफ, सीपी ने शहरियों से मांगे सुझाव

लुधियाना, जेएनएन। कोरोना से बचने के लिए सरकारी आदेश नहीं मानने वालों के खिलाफ पुलिस 'ऑपरेशन सेफ' चलाने जा रही है। चालान करने के साथ-साथ अपराधिक मामले दर्ज करने के बाद भी जब लोग सरकारी आदेश मानने को तैयार नहीं हैं तो पुलिस ने इसके लिए अलग से ऑपरेशन चलाने की योजना तैयार की है।

loksabha election banner

सीपी ने फेसबुक पेज पर इसकी जानकारी शेयर कर सुझाव मांगे हैं कि लोग कमेंट कर बताऐं कि कौन-कौन से एरिया में किस किस तरह से आदेश नहीं माने जा रहे हैं ताकि इन एरिया में पुलिस की चेकिंग और कार्रवाई को बढ़ाया जा सके। सीपी राकेश अग्रवाल ने फेसबुक स्टेटस में कहा है कि मास्क नहीं पहनने वालों, दुकानों, रिहायशी एरिया और बसों में शारीरिक दूरी नहीं रखने, मैरिज पैलेस और रेस्टोरेंट में इकटठे करने पर दोपहिया वाहनों, चार पहिया वाहनों और ऑटो में आदेशों के विपरीत सवारियां बिठाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जानी है। इसके लिए सुझाव और एरिया के बारे में जानकारी मांगी गई है।

पुलिस ने तैनात करने हैं एंबेस्डर
पुलिस की ओर से सरकारी आदेश मनवाने के लिए शहर में एंबेस्डर तैनात किए जाने हैं। जिनके माध्यम से ही सरकारी आदेश मनवाने के लिए पुलिस की ओर से इनसे काम लिया जाना है। इस संबंधी सीपी पहले ही एलान कर चुके हैं कि इसके लिए 300 एंबेस्डर रखे जा रहे हैं जो अलग अलग जगहों पर सरकारी आदेशों का पालन करवाने में सहायता करेंगे।

11 घंटे में 331 कमेंट
लोगों की ओर से कमिश्नर ऑफ पुलिस लुधियाना के फेसबुक पेज पर डाले गए इस पोस्ट पर 11 घंटे में 331 कमेंट किए गए हैं। इसमें लोगों ने सरकारी कार्यालयों में सरकारी आदेश नहीं मानने की याद दिलाते हुए शहर के मुख्य बाजारों, शिमलापुरी, सलेम टाबरी, पुराना शहर समेत सभी एरिया में सरकारी आदेशों की उड़ रही धज्जियों के बारे में बताया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.