Move to Jagran APP

तीन नवबंर को पुलिस 2179 कंडम दोपहिया वाहनों की करेगी नीलामी Ludhiana News

सीपी ने कहा कि इच्छुक बोलादाताओं को 10 हजार रुपये बतौर जमानत जमा करवाने होंगे। सफल बोली देने वालों की जमा कराई राशि उनकी बोली और वाहनों की कीमत में एडजस्ट कर दी जाएगी। असफल बोली दाताओं की राशि वापस कर दी जाएगी।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 01 Nov 2020 09:05 AM (IST)Updated: Sun, 01 Nov 2020 09:05 AM (IST)
तीन नवबंर को पुलिस 2179 कंडम दोपहिया वाहनों की करेगी नीलामी Ludhiana News
थानाें में खड़े 2179 कंडम दोपहिया वाहनों की तीन नवंबर को नीलामी हाेगी। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। कमिश्नरेट पुलिस शहर के विभिन्न थानाें में खड़े 2179 कंडम दोपहिया वाहनों की तीन नवंबर को नीलामी करने जा रही है। इसके लिए पुलिस विभाग ने इच्छुक बोली देने वालों को आमंत्रित किया है। निर्धारित की गई कीमत में 18 फीसद जीएसटी अतिरिक्त लगेगा।

loksabha election banner

सीपी ने यह जानकारी देर रात दी। इच्छुक बोलादाताओं को 10 हजार रुपये बतौर जमानत जमा करवाने होंगे। सफल बोली देने वालों की जमा कराई राशि उनकी बोली और वाहनों की कीमत में एडजस्ट कर दी जाएगी। असफल बोली दाताओं की राशि वापस कर दी जाएगी।

जिस भी बोलीदाता की बोली मुकम्मल हो जाएगी संबंधित सफल बोली कार्य को उसकी पूरी कीमत मौके पर जमा करवानी पड़ेगी। ऐसा नहीं करने वाले बोलीदाता की बोली को कैंसिल करके उसकी जमानत को जब्त कर लिया जाएगा। सफल बोली देने वाले और पेमेंट अदा करने वाले को सात दिनों के अंदर अपने वाहन लेकर जाने की पाबंदी रहेगी। उन वाहनों को ले जाने का खर्चा भी उसे ही वहन करना होगा। किन्ही कारणों की वजह से यदि बोली की तिथि को आगे बढ़ाना भी पड़ेगा तो उसका अधिकार कमेटी के पास ही रहेगा।

खुली बोली की सारी प्रक्रिया पारदर्शी ढंग से समूह हाजिरी बोली काराें की मौजूदगी में की जाएगी। पुलिस की ओर से स्पष्ट किया गया है कि इस बोली में सारे वाहनों को बतौर स्क्रैप निपटाया जा रहा है। बोली में बेचा गया कोई भी वाहन सड़क पर चलने का हकदार नहीं है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.