Move to Jagran APP

पटवारी को डराकर भगाना चाहता था, 30 हजार की फिरौती दे कराया हमला, चार अाराेपित गिरफ्तार Ludhiana News

गांव थरीके में नवनियुक्त पटवारी पर हुए कातिलाना हमले के मामले का पुलिस ने वीरवार को पटाक्षेप कर दिया।

By Edited By: Published: Fri, 13 Sep 2019 07:30 AM (IST)Updated: Fri, 13 Sep 2019 03:44 PM (IST)
पटवारी को डराकर भगाना चाहता था, 30 हजार की फिरौती दे कराया हमला, चार अाराेपित गिरफ्तार Ludhiana News

जेएनएन, लुधियाना। गांव थरीके में नवनियुक्त पटवारी पर हुए कातिलाना हमले के मामले का पुलिस ने वीरवार को पटाक्षेप कर दिया। यहीं से ट्रांसफर होकर गए पटवारी ने ही सुपारी देकर हमला करवाया था। पुलिस ने चार हमलावर समेत आरोपित पटवारी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही वारदात में इस्तेमाल तीन दातर और मोटरसाइकिल भी बरामद किए हैं। सीपी राकेश अग्रवाल ने बताया कि थरीके गांव से ट्रांसफर होकर मुल्लांपुर गए पटवारी जसप्रीत सिंह (35) ने यह हमला सुपारी देकर संगरूर निवासी दीपक सिंगला (26) को डराने के लिए कराया था। वह अपनी बदली वापस यहीं करवाना चाहता था।

loksabha election banner

जसप्रीत सिंह दुगरी निवासी पवनीत सिंह के साथ मिलकर प्रॉपर्टी का काम करता था। जब बदली हुई तो उसने इस संबंध में पवनीत से बात की थी। पवनीत ने अपने शिमलापुरी में रहते दोस्त नवनीत से दीपक सिंगला को हटाने की बात की थी। नवनीत की दुकान में हैपी बर्गर बनाने का काम करता था और नवनीत ने उसे दीपक को सबक सिखाने के लिए कहा था। शिमलापुरी निवासी हैपी ने अपनी गली में रहते जसविंदर सिंह, जगजीत सिंह और बंटी सिंह के साथ मिलकर यह योजना बनाई थी और तीस हजार रुपये लेकर पटवारी पर हमला कर दिया था।

पवनीत और नवनीत ने ही की थी रेकी

पुलिस के अनुसार हमले वाले दिन मंगलवार को पवनीत और नवनीत ने ही रेकी की थी। जैसे ही दीपक ¨सगला ने कार्यालय ज्वाइन किया तो थरीके पटवारखाने में आरोपितों ने उस पर हमला कर दिया। उनकी ओर से उस पर दो बार दातर से हमला भी किया गया था, जिससे उसके सिर और छाती में घाव हुए थे और उसे मेडिवेज अस्पताल में दाखिल करवाया गया था।

पटवारी समेत चार काबू

पुलिस ने मामले की योजना बनाने वाले पटवारी जसप्रीत सिंह निवासी गांव जवद्दी खुर्द गुरु ज्ञान विहार सेक्टर-1, हमलावर हैपी, जसविंदर और जगजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। यह तीनों हथियार दिखाकर मोबाइल और सामान लूटते थे। अभी इस मामले में नवनीत, पवनीत और बंटी की गिरफ्तारी बाकी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 



Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.