Move to Jagran APP

लुधियाना पुलिस की कारगुजारी पर सवाल, शोरूम में चोरी के छह दिन बाद दर्ज किया आपराधिक मामला

लुधियाना पुलिस हमेशा चर्चा में रहती है। जांच का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वारदात के कई दिनाें बाद भी आपराधिक मामला दर्ज करने में अानाकानी की जाती है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 12:36 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 12:36 PM (IST)
लुधियाना पुलिस की कारगुजारी पर सवाल, शोरूम में चोरी के छह दिन बाद दर्ज किया आपराधिक मामला
लुधियाना पुलिस की कारगुजारी पर सवाल, शोरूम में चोरी के छह दिन बाद दर्ज किया आपराधिक मामला

लुधियाना, जेएनएन। पुलिस की कारगुजारी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि चोरी के छह दिन बाद आपराधिक मामला दर्ज किया गया। अब चोर कब पकड़े जाएंगे इसका अंदाजा खुद ही लगाया जा सकता है। बता दें कि अशोक विरमानी निवासी भगवान दास कालोनी ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया था कि उसका मेन बाजार नानक नगर में फर्नीचर के सामान का शोरूम है।

loksabha election banner

16 जुलाई की रात को चोर उसके शोरूम के शटर को तोड़कर उसमें से छोटा हाथी, दो सैट गद्दे, दो डरेसिंग टैबल, दो सेंटरल टेबल, एक एलईडी, कूलर, दो इनवरटर, सोफे के कपड़े और तीन प्रेस चोरी कर ले गए हैं। बाद में उसका छोटा हाथी सब्जी मंडी में से मिल गया था। पूरा घटनाक्रम वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ था।

इसके बावजूद पुलिस ने उसकी चोरी का आपराधिक मामला अब जाकर दर्ज किया है। जांच अधिकारी एएसआई हरभजन सिंह के अनुसार दुकानदार द्वारा सामान की जानकारी देने के बाद ही आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। हमारे पास कुछ सुराग लगे हैं और हम जल्द ही चोरों को भी पकड़ लेंगे।

अस्पताल गई युवती लापता

घर से काम के लिए अस्पताल गई युवती संदिग्ध हालात में लापता हो गई। थाना हैबोवाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। हैबोवाल कलां के केहर सिंह नगर के साहिल बावा ने बताया, बहन तूर अस्पताल में काम करती है। 20 जुलाई सुबह 8.30 बजे घर से काम के लिए चली गई। दोपहर छुट्टी को जब उसे लेने अस्पताल पहुंचा तो वह वहां नहीं थी। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.