Move to Jagran APP

जज का स्टैनाे साथी के साथ करता था हेरोइन की तस्करी, 580 ग्राम के साथ गिरफ्तार

आरोपितों में से एक धीरज कुमार धीरू नई कचहरी सिरसा में जज के साथ स्टैनो है। पुलिस के सामने उसने तीन साल से तस्करी करने की बात कबूली है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sun, 12 Jul 2020 08:56 PM (IST)Updated: Sun, 12 Jul 2020 08:56 PM (IST)
जज का स्टैनाे साथी के साथ करता था हेरोइन की तस्करी, 580 ग्राम के साथ गिरफ्तार
जज का स्टैनाे साथी के साथ करता था हेरोइन की तस्करी, 580 ग्राम के साथ गिरफ्तार

लुधियाना, जेएनएन। स्पेशल टास्क फोर्स एसटीएफ ने हरियाणा के सिरसा निवासी दो तस्करों को 580 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। इनमें से एक तस्कर सिरसा में ही तैनात जज के साथ स्टैनो है और पिछले तीन साल से नशे की तस्करी कर रहा है। पुलिस ने उसके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

एसटीएफ एआईजी सनेहदीप शर्मा ने बताया कि एसटीएफ के एएसआई नरेश कुमार को मुखबिर से सूचना मिली थी कि हरियाणा के सिरसा निवासी दो तस्कर शहर में नशे की तस्करी करने आ रहे हैं। उन्हें दिल्ली जीटी रोड पर स्थित साहनेवाल ओवर ब्रिज पर आना है। वहां पर पहले से मौजूद पुलिस ने संजय नागपाल उर्फ रिपू निवासी राम कालोनी सिरसा और धीर्ज कुमार उर्फ धीरू निवासी गुरु नानक नगर खैरपुर सिरसा को काबू कर जब उनकी तलाशी ली तो उनके पास से 580 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

पूछताछ में दोनों ने बताया कि वे नशा करने के आदी हैं और पिछले तीन साल से नशे की तस्करी करते आ रहे हैं। आरोपित धीरज कुमार धीरू ने बताया कि वह नई कचहरी सिरसा में जज के साथ दस साल से स्टैनो के तौर पर काम कर रहा है। वहीं, दूसरे तस्कर के पास कोई काम नहीं है और वह दिल्ली के राहुल नामक युवक से नशा लेकर आते थे और यहां पर डिलीवरी देते थे। वह इस समय पूरे पंजाब में अलग-अलग एरिया में नशे की सप्लाई कर रहे थे। पुलिस ने कहा कि वह दोनों आरोपितों को रिमांड पर लेकर उनके नेटवर्क के बारे में पता लगाएगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.