Move to Jagran APP

Ludhiana: घर से लाखों की नगदी व सामान चोरी, दूसरी ओर कार के चारों टायर व ड्राइविंग लाइसेंस तक ले गए चोर

एक मकान से चोर ने लाखों की नगदी व सामान चोरी कर लिया। जबकि दूसरी जगह एक कार के चारों टायर व अन्य सामान चोरी करके फरार हो गए। पहले मामलें में जिस समय यह घटना हुई उस समय परिवार खाना खाकर सो गया था।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkThu, 23 Mar 2023 12:32 PM (IST)
Ludhiana: घर से लाखों की नगदी व सामान चोरी, दूसरी ओर कार के चारों टायर व ड्राइविंग लाइसेंस तक ले गए चोर
चोरों ने लाखों की नगदी व सामान चुराया

जागरण संवाददाता, लुधियाना। एक मकान में घुसे चोर लाखों की नगदी व सामान चोरी करके ले गए। जबकि दूसरी जगह एक कार के चारों टायर व अन्य सामान चोरी करके फरार हो गए। संबंधित थानों की पुलिस ने अब अज्ञात लोगों के खिलाफ दो केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है।

तकिए के नीचे रखा फोन भी चोरी

थाना सदर पुलिस ने शहीद करनैल सिंह नगर गली नंबर 12 निवासी भूतनाथ की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 14 मार्च की रात वो परिवार समेत खाना खाने के बाद सो गया। अगली सुबह 6 बजे उठ कर देखा तो उसके तकिए के नीचे पड़ा उसका मोबाइल फोन गायब था। घर की अलमारी में रखे 5 बैग, कपड़े, 2 लाख की नगदी तथा एक अन्य मोबाइल चोरी हो चुका था।

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही

एएसआई कुलबीर सिंह ने बताया कि दीवार फांद कर छत के रास्ते आए चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है। उनका सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है। थाना डिवीजन नंबर 3 पुलिस ने मोहर सिंह नगर की गली नंबर 3 निवासी सुमित सभ्रवाल की शिकायत पर केस दर्ज किया।

विजिटिंग कार्ड्स भी चोरी

अपने बयान में उसने बताया कि 16 मार्च की रात उसने अपनी हुंडई कार घर के बाहर लाक करके पार्क की थी। अगली सुबह उठ कर देखा तो उसके चारों टायर, ड्राइविंग लाइसेंस, दुकान के लेटर पैड तथा विजिटिंग कार्ड्स चोरी हो चुके थे। एएसआई सुखजिंदर सिंह ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।