Move to Jagran APP

Smart City Project Meeting : सांसद रवनीत बिट्टू ने स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में देरी पर अफसरों की लगाई क्लास

सोमवार को सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने स्मार्ट सिटी के अफसरों को में जोन डी में तलब किया है। बिट्टू स्मार्ट सिटी एक एक प्रोजेक्ट की रिपोर्ट ले रहे हैं और साथ के साथ अफसरों की क्लास लगा रहे हैं।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 09 Nov 2020 12:34 PM (IST)Updated: Mon, 09 Nov 2020 12:34 PM (IST)
लुधियाना में प्रोजेक्ट डेडलाइन से लेट चल रहे हैं। (जेएनएन)

लुधियाना, जेएनएन। स्मार्ट सिटी के तहत लुधियाना में पास दो करोड़ के प्रोजेक्टों पर काम चल रहा है। ज्यादातर प्रोजेक्ट डेडलाइन से लेट चल रहे हैं। प्रोजेक्टाें में हो रही देरी पर कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु और मेयर कई बार अफसरों की क्लास लगा चुके हैं।

loksabha election banner

सोमवार को सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने स्मार्ट सिटी के अफसरों को में जोन डी में तलब किया है। बिट्टू स्मार्ट सिटी एक एक प्रोजेक्ट की रिपोर्ट ले रहे हैं और साथ के साथ अफसरों की क्लास लगा रहे हैं। बैठक में मेयर बलकार सिंह संधू, नगर निगम कमिश्नर प्रदीप सभरवाल, डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा, सीनियर डिप्टी मेयर श्याम सुंदर मल्होत्रा, पार्षद ममता आशु व अन्य अफसर भी माैजूद हैं।

बिट्टू अफसरों से प्रोजेक्टों में देरी का कारण पूछ रहे हैं। बैठक में अफसर बता रहे हैं कि टेंडर प्रक्रिया के कारण प्रोजेक्ट लेट हो रहे हैं।बिट्टू अभी निगम अफसरों के साथ बैठक कर रहे हैं। इससे पहले भी प्राेजेक्टाें में देरी पर खासा हंगामा हाे चुका है।  

एक दिन पहले भी हाे चुका है हंगामा

गाैरतलब है कि लुधियाना में चल रहे स्मार्ट सिटी के प्रोजेक्ट में हो रही देरी पर एक दिन पहले मेयर बलकार सिंह संधू व कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु की पत्नी पार्षद ममता आशु ने अफसरों की जमकर खिंचाई की थी। 

मेयर व ममता आशु ने अफसरों को साफ कर दिया कि समय पर काम पूरा नहीं किया तो वह कार्रवाई के लिए तैयार रहना हाेगा। दरअसल स्मार्ट सिटी के तहत ज्यादातर प्रोजेक्ट कैबिनेट मंत्री आशु के हलके में ही चल रहे हैं। जिसकी वजह से मंत्री खुद इन प्रोजेक्टों पर नजर बनाए हुए हैं और खुद कई बार स्मार्ट सिटी के अफसरों के साथ बैठक कर उन्हें समय पर काम पूरा करने के आदेश दे चुके हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.