Move to Jagran APP

आज दो बजे मोदी पांच हजार एमएसएमई उद्यमियों को देंगे नमो मंत्र

एमएसएमई उद्योगों को दी जा रही सुविधाओं और भविष्य की योजनाओं से अवगत करवाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को उद्यमियों के साथ रूबरू होंगे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 02 Nov 2018 05:30 PM (IST)Updated: Fri, 02 Nov 2018 05:30 PM (IST)
आज दो बजे मोदी पांच हजार एमएसएमई उद्यमियों को देंगे नमो मंत्र

जागरण संवाददाता, लुधियाना : एमएसएमई उद्योगों को दी जा रही सुविधाओं और भविष्य की योजनाओं से अवगत करवाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को उद्यमियों के साथ रूबरू होंगे। दिल्ली में आयोजित होने वाले इस समारोह का लाइव टेलीकास्ट देशभर के प्रमुख शहरों में दोपहर 2 बजे किया जाएगा। इसमें औद्योगिक नगरी लुधियाना में सरकारी कन्या कॉलेज में लाइव टेलीकास्ट किया जाएगा। इसके लिए पांच हजार से अधिक उद्यमियों के बैठने का बंदोबस्त किया गया है। इस दौरान केंद्रीय टैक्सटाइल राज्य मंत्री अजय टामटा मुख्य रूप से उपस्थित होंगे। लुधियाना के साथ साथ यह आयोजन बरनाला, जालंधर, लुधियाना और कपूरथला में भी आयोजित किया जा रहा है। इस दौरान प्रधानमंत्री अपने संबोधन में विभिन्न विकास कार्यो के बारे में विस्तार से बताएंगे। इसके पश्चात उद्यमियों के साथ केंद्रीय टैक्सटाइल राज्य मंत्री अजय टामटा चर्चा करेंगे। वे उद्यमियों से विभिन्न स्कीमों की ग्राउंड रिपोर्ट का जायजा लेंगे और उद्योगों के विकास के लिए भी मंथन करेंगे। अब एक करोड़ तक का ऋण ऑनलाइन

loksabha election banner

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एमएसएमई स्पोर्ट एवं आउटरीच का नई दिल्ली स्थित विज्ञान भवन में आगाज करेंगे। इसको लेकर देशभर के 100 एमएसएमई केंद्रों में आयोजन किया जाएगा। इस योजना के तहत एक करोड़ रुपये तक का ऋण ऑनलाइन मात्र 59 मिनट में प्राप्त किया जा सकेगा। इसके तहत शीघ्र आसानी से ऋण, सहज नगदी भुगतान प्रमुख होगा। नई योजनाओं से वाकिफ होंगे उद्यमी

लीड बैंक मैनेजर अनिल कुमार ने बताया कि इस आयोजन को लेकर तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं। एमएसएमई विभाग और औद्योगिक संगठनों के साथ मिलकर इस आयोजन में अधिक से अधिक एमएसएमई उद्यमियों को बुलाया गया है। इस आयोजन से उद्यमियों को लोन लेने में आसानी होगी और कई नई योजनाओं से वे वाफिक हो सकेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.