Move to Jagran APP

दुकान मालिक की धमकियों से परेशान होकर किरायेदार ने लगाया फंदा, मौत

मॉडल ग्राम इलाके में एक किरायेदार ने मालिक से परेशान होकर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची थाना 5 की पुलिस ने प्रवीन कुमार (55) के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उसके पास से मिले सुसाइड नोट के आधार पर दुकान के मालिक सुखचरणजीत सिंह के खिलाफ आत्महत्या को मजबूर करने का मामला दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 13 Aug 2018 07:20 AM (IST)Updated: Mon, 13 Aug 2018 07:20 AM (IST)
दुकान मालिक की धमकियों से परेशान होकर किरायेदार ने लगाया फंदा, मौत
दुकान मालिक की धमकियों से परेशान होकर किरायेदार ने लगाया फंदा, मौत

जासं, लुधियाना : मॉडल ग्राम इलाके में एक किरायेदार ने मालिक से परेशान होकर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची थाना 5 की पुलिस ने प्रवीन कुमार (55) के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उसके पास से मिले सुसाइड नोट के आधार पर दुकान के मालिक सुखचरणजीत सिंह के खिलाफ आत्महत्या को मजबूर करने का मामला दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

पुलिस को दिए बयान में प्रवीन की पत्नी प्रिया ने बताया कि उसका पति व देवर भाई बाला चौक में ढाबा चलाते हैं। दोनों पिछले 30 सालों से वहीं काम कर रहे थे। कुछ समय पहले से मालिक सुखचरणजीत सिंह ने कोर्ट में केस कर रखा था। इस वजह से प्रवीन काफी परेशान चल रहा था, क्योंकि सुखचरणजीत उसे बार-बार धमका रहा था। इस बारे में वह परिवार को कई बार बता चुका था कि उसे मालिक परेशान कर रहा है। उसकी दुकान में ही मार्केट में होने की वजह से वो आते-जाते उसे घूरता था। शनिवार की रात दुकान बंद कर प्रवीन व उसका भाई घर चले गए। रविवार की सुबह जब प्रिया उठी तो प्रवीन ने का कमरे में पंखे से शव लटकता देखा। उसने परिजनों की मदद से तुरंत उसे अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुसाइड नोट में लिखा- मेरी मौत के लिए सुखचरणजीत जिम्मेदार

सूचना मिलने के बाद थाना 5 के प्रभारी जतिंदर सिंह और चौकी कोचर मार्केट के प्रभारी कुलवंत चंद पहुंचे। उन्होंने चेक किया तो घर से सुसाइड नोट मिला। उसमें लिखा था कि उसकी मौत का कारण आरोपित सुखचरणजीत सिंह है, क्योंकि वो उसे दुकान खाली करवाने के लिए परेशान कर रहा है। वह उसे जान से मारने की धमकी देता है। लिहाजा उसी से परेशान होकर वह आत्महत्या कर रहा हूं। पुलिस ने सुसाइड नोट कब्जे में लेकर आरोपित सुखचरण पर मामला दर्ज किया है।

----------

कोट्स

मृतक की पत्नी के बयानों पर सुखचरणजीत के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उसकी तलाश की जा रही है। फिलहाल आरोपित फरार है।

-कुलवंत चंद, प्रभारी चौकी कोचर मार्केट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.