जेएनएन, श्री माछीवाड़ा साहिब। आज सुबह नजदीकी गांव मिलकोवाल में हुई दर्दनाक घटना में किसान मोहण सिंह (43) ने अपनी पत्नी अमरजीत कौर (40) के सिर पर हथौड़े मार गंभीर रूप में घायल कर दिया और उसके बाद निकट के गांव ईसापुर में पेड़ के साथ फंदा लगा कर खुदकुशी कर ली। मृतक के भाई रणधीर सिंह ने पुलिस के पास बयान दर्ज करवाए कि किसान मोहण सिंह शराब का आदी था जिस कारण वह अपनी पत्नी के साथ हमेशा झगड़ा करता रहता था।

बीती 19 अगस्त को भी उसने अपने पत्नी के साथ शराब के नशे में झगड़ा किया और आज सुबह 20 अगस्त को तड़के 3 बजे के करीब सो रही पत्नी अमरजीत कौर के सिर में हथौड़े से वार कर उसे जान से मारने की कोशिश की जिस कारण वह गंभीर रूप में घायल हो गई। अपनी पत्नी को मरा समझ किसान मोहण सिंह अपने घर से स्कूटर ले कर फरार हो गया और निकट के गांव ईसापुर में जा कर सड़क पर लगे पेड़ के साथ फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। गंभीर रूप में घायल अमरजीत कौर को पारिवारिक सदस्यों ने लुधियाना अस्पताल में दाखिल करवाया गया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने 174 की कार्रवाई कर किसान मोहण ¨सह की लाश का पोस्टमार्टम करवा वारिसों को सौंप दी है।

भाई को फोन करके कहा, पत्नी को मार दिया, मैं आत्महत्या करने लगा हूं
किसान मोहण सिंह ने आज सुबह 3 बजे अपनी सो रही पत्नी अमरजीत कौर के सिर में हथौड़े मार उसे मरा समझ फरार होने के बाद निकट के गांव ईसापुर में गया जहां उसने पेड़ के साथ स्कूटर लगा फंदा लगा कर आत्महत्या करने से पहले भाई रणधीर सिंह को सुबह करीब साढ़े 3 बजे फोन करके कहा कि उसने अपनी पत्नी का कत्ल कर दिया है और अब खुद भी आत्महत्या करने जा रहा है। भाई रणधीर सिंह द्वारा उसे समझाने की बहुत कोशिश की परंतु मोहण सिंह ने फोन काट कर गले में फंदा लगा अपनी जान दे दी। भाई रणधीर सिंह जो कि माछीवाड़ा में रहता है उसने तुरंत मिलकोवाल में अपने पारिवारिक सदस्यों को सूचित किया और घायल अमरजीत कौर को लुधियाना अस्पताल दाखिल करवाया। कुछ ही घंटों बाद सूचना मिल गई कि मोहण सिंह की लाश ईसापुर में पेड़ के साथ लटक रही है। मृतक अपने पीछे तीन बेटियां छोड़ गया।

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!