जागरण संवाददाता, खन्ना

शहर में आईलेट्स तथा ट्रेवल एजेंसी का काम बिना लाईसेंस अवैध रूप से कारोबार करने वालों के खिलाफ शिकंजा कसने की कार्रवाई खन्ना पुलिस ने शुरू कर दी है। बुधवार को खन्ना पुलिस ने शहर के आईलेट्स सेंटरों पर दबिश देते हुए दो सेंटरों के खिलाफ धोखाधड़ी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तीन केंद्र संचालकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की इस कार्रवाई से इलाके के आईलेट्स सेंटर संचालकों में हड़कंप है।

थाना सदर खन्ना में वीरवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान डीएसपी सिटी जग¨वदर ¨सह चीमा, डीएसपी (डी) रणजीत ¨सह बदेशां और डीएसपी विकास सभ्रवाल ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि स्थानीय जीटीबी मार्केट में बनी बहुमंजिला इमारतों में गैर कानूनी ढंग से ट्रेवल एजेंसियों और आईलेट्स सेंटरों के नाम पर लोगों को विदेशों में भेजने का झांसा देकर ठगी की जाती है। इन लोगों ने अपने सेंटरों में अपने वर्कर बिठा रखे हैं। पुलिस अधिकारियों के अनुसार उन्होंने तुरंत रेड करते हुए जीटीबी मार्केट में इनोविजन इंस्टीट्यूट ऐर यूनिवर्सल इंग्लिश एकेडमी से हरजोत ¨सह निवासी दीवा मंडेर, गुरप्रीत ¨सह निवासी नूरपूर मंड और नवीन कुमार निवासी करतार नगर खन्ना को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपितों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 406, 420,120 बब और 13 पंजाब ट्रेवल प्रोफेशनल रेगुलेशन एक्ट 1967 के तहत थाना सिटी 2 खन्ना में केस दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार आने वाले दिनों में अन्य आईलेट्स तथा ट्रेवल एजेंसियों पर भी रेड की जाएगी।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!