जागरण संवाददाता, खन्ना : सदर थाना पुलिस ने लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है। गिरोह का एक सदस्य फरार होने में कामयाब हो गया। गिरोह के सदस्यों ने पूछताछ में चोरी व लूट की तीन वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार कर ली है।

एक गुप्त सूचना के आधार पर खन्ना सदर थाना के एसएचओ विनोद कुमार और ईसड़ू चौकी इंचार्ज एएसआइ बलबीर ¨सह की अगुवाई में पुलिस टीम ने ईसड़ू में ही एक बंद पड़े ईटों के भट्ठे पर छापामारी कर लूट की तैयारी कर रहे पांच युवकों को काबू किया। आरोपितों की पहचान पर¨वदर ¨सह उर्फ मन्ना निवासी इकोलाहा, गुरजीत ¨सह निवासी इकोलाहा, सुखप्रीत ¨सह सुक्खा निवासी आनंद नगर खन्ना, सनी कुमार निवासी गली नंबर 5 आनंद नगर खन्ना, लखदीप ¨सह निवासी गली नंबर 6, अजीत ¨सह नगर खन्ना के रूप में हुई है। आरोपितों से पुलिस ने दो बेसबॉल बैट, दो लोहे की रॉड और एक दातर बरामद की है।

डीएसपी रणजीत ¨सह बदेशां ने बताया कि इनका छठा साथी सुल्तानदीप उर्फ सुल्तान निवासी बाबा अजीत ¨सह नगर खन्ना मौके से फरार होने में सफल रहा। बदेशां ने बताया कि आरोपितों ने तीन वारदातें कबूली हैं। इनमें एक फरवरी 2018 को सुबह 9 बजे प्यूरिक मिल्क फैक्ट्री इकोलाहा के सेल्समैन से आंखों में मिर्च डालकर 80 हजार रुपये लूटने, पिछले साल अक्टूबर-नवंबर में सुपर मिल्क की गाड़ी से गांव जंडू¨सघा थाना मकसूदां के पास से 1 लाख 18 हजार रुपये चुराने और 5 अगस्त 2017 को एएस सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास से मन्ना और सुल्तान ने बुलेट मोटरसाइकिल चोरी करने की बात कबूली है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!