Move to Jagran APP

नवदीप शर्मा ने संभाला रोटरी क्लब प्रधान का पदभार

रोटरी क्लब खन्ना की महत्वपूर्ण बैठक बुधवार की रात को खन्ना के रोटरी भवन में हुई। इस दौरान क्लब के पिछले दिनों चुने गए नए पदाधिकारियों की ताजपोशी की गई। प्रधान बने नवदीप शर्मा को क्लब की बागडोर संभाली गई। इसके साथ ही सचिव की जिम्मेवारी गौरव अग्रवाल द्वारा संभाली गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 07 Jul 2022 06:11 PM (IST)Updated: Thu, 07 Jul 2022 07:13 PM (IST)
नवदीप शर्मा ने संभाला रोटरी क्लब प्रधान का पदभार
नवदीप शर्मा ने संभाला रोटरी क्लब प्रधान का पदभार

जागरण संवाददाता, खन्ना : रोटरी क्लब खन्ना की महत्वपूर्ण बैठक बुधवार की रात को खन्ना के रोटरी भवन में हुई। इस दौरान क्लब के पिछले दिनों चुने गए नए पदाधिकारियों की ताजपोशी की गई। प्रधान बने नवदीप शर्मा को क्लब की बागडोर संभाली गई। इसके साथ ही सचिव की जिम्मेवारी गौरव अग्रवाल द्वारा संभाली गई। नवदीप शर्मा खन्ना की प्रतिष्ठित एएस मैनेजमेंट के स्कूल एएस माडर्न सीनियर सेकेंडरी स्कूल के सचिव पद की जिम्मेवारी भी संभाल रहे हैं। इसके अलावा वे शहर के कईं और सामाजिक संगठनों के साथ भी जुड़े हुए हैं।

loksabha election banner

नवदीप शर्मा की ताजपोशी के समारोह के दौरान क्लब के सभी सीनियर सदस्य मौजूद रहे। नवदीप शर्मा ने कहा कि क्लब के सदस्यों द्वारा दी गई जिम्मेवारी को वे पूरी मेहनत और इमानदारी के साथ निभाएंगे। उनसे पहले की टीमों की तरफ से बहुत ही अच्छा काम किया गया। उनके काम को ही आगे बढ़ाने का वे प्रयास करेंगें। इसके साथ ही समाजसेवा के काम में कईं और नए प्रोजेक्ट भी लाए जाएंगें।

नवदीप शर्मा ने उन पर विश्वास जताने के लिए क्लब के सदस्यों का आभार व्यक्ति किया। इस अवसर पर पूर्व प्रधान नवीन थम्मण, अनिल सूदन, एडवोकेट जगजीत सिंह औजला, राजिदर अरोड़ा, राजू वालिया, अशोक नेगी, परमजीत सिंह सेतिया, विपिन वर्मा, सीए कपिल चिकरसाल, विशाल कुमार बौबी भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.