Move to Jagran APP

अंडर-17 में लुधियाना और अंडर-19 में जालंधर ओवरऑल चैंपियन

खन्ना : मालेरकोटला रोड स्थित ¨प्रसिपल नरेश चंद्र स्टेडियम में आयोजित लड़कियों की स्टेट लेवल वेटलि¨फ्टग चैंपियनशिप में आखिरी दिन रविवार को कड़े मुकाबले देखने को मिले।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 06:00 AM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 06:00 AM (IST)
अंडर-17 में लुधियाना और अंडर-19 में जालंधर ओवरऑल चैंपियन
अंडर-17 में लुधियाना और अंडर-19 में जालंधर ओवरऑल चैंपियन

जागरण संवाददाता, खन्ना : मालेरकोटला रोड स्थित ¨प्रसिपल नरेश चंद्र स्टेडियम में आयोजित लड़कियों की स्टेट लेवल वेटलि¨फ्टग चैंपियनशिप में आखिरी दिन रविवार को कड़े मुकाबले देखने को मिले। अंडर-17 में लुधियाना की लड़कियों ने 246 अंकों के साथ ओवरऑल चैंपियनशिप पर कब्जा किया। रूपनगर 157 अंकों के साथ दूसरे और ब¨ठडा 146 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रहे। अंडर-19 की ओवरआल ट्रॉफी 211 अंकों के साथ जालंधर के नाम रही। लुधियाना 199 अंकों के साथ दूसरे और रूपनगर 189 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रहे। प्रतियोगिता में कुल 145 खिलाड़ियों ने विभिन्न भार वर्गो में हिस्सा लिया।

loksabha election banner

अंडर-17 के 40 किलो भार वर्ग में लुधियाना की अंजली ने पहला, गुरदासपुर की कोमलप्रीत कौर ने दूसरा और एसएएस नगर की अर्चना ने तीसरा स्थान हासिल किया। 45 किलो भार वर्ग में ब¨ठडा की जसकरण प्रीत कौर ने पहला, बरनाला की जसप्रीत कौर ने दूसरा और ब¨ठडा की प्रदीप कौर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 49 किलो वर्ग में ब¨ठडा की अमनप्रीत कौर ने पहला, लुधियाना की हरजोत कौर ने दूसरा और रूपनगर की किरणदीप कौर तीसरे स्थान पर रही। 55 किलो भार वर्ग में लुधियाना की जपलीन कौर ने पहला, बरनाला की मनजोत कौर ने दूसरा और ब¨ठडा की खुशप्रीत कौर ने तीसरा स्थान हासिल किया। 59 किलो वर्ग में ब¨ठडा की लवप्रीत कौर ने पहला, पटियाला की आरजू ने दूसरा और लुधियाना की नवजोत कौर ने तीसरा, 64 किलो वर्ग में एसएएस नगर की जशनप्रीत कौर ने पहला, ब¨ठडा की सुमनप्रीत कौर ने दूसरा और लुधियाना की मनदीप कौर ने तीसरा, 71 किलो वग में बठिंडा की गुरइंद्र कौर ने पहला, रूपनगर की संदीप कौर ने दूसरा और एसएएस नगर की संदीप कौर ने तीसरा स्थान हासिल किया।

अंडर-19 के 45 किलो भारवर्ग में पटियाला कि काजल पहले, श्री मुक्तसर साहिब की ज्योति दूसरे और होशियारपुर की निमरनदीप कौर तीसरे स्थान पर रही। 49 किलो वर्ग में रूपनगर की जशनप्रीत कौर पहले, पटियाला की मुस्कान दूसरे और श्री मुक्तसर साहिब की गुरप्रीत कौर तीसरे, 55 किलो वर्ग में जालंधर की अमृत कौर पहले, फाजिल्का की किरणदीप कौर दूसरे और रूपनगर की मनप्रीत कौर तीसरे स्थान पर रही। 59 किलो वर्ग में ब¨ठडा की लवप्रीत कौर पहले, फाजिल्का की सुमित्रा बाई दूसरे और होशियारपुर की पूजा तीसरे, 64 किलो वर्ग में ब¨ठडा की राजप्रीत कौर पहले, जालंधर की हिमानी दूसरे और होशियारपुर की जस¨वदर कौर तीसरे स्थान पर रही। 71 किलो वर्ग में गुरदासपुर की हरमनप्रीत कौर पहले, लुधियाना की साजिया दूसरे और फाजिल्का की सुमन कौर तीसरे, 76 किलो वर्ग में रूपनगर की गुरप्रीत कौर पहले, लुधियाना की अमनप्रीत कौर दूसरे और पटियाला की जसलीन कौर तीसरे स्थान पर रही। 81 किलो भार वर्ग में फाजिल्का की किरण कुमारी पहले, लुधियाना की जसपाल कौर दूसरे और जालंधर की अंजली तीसरे स्थान पर रही।

इस अवसर पर ¨प्रसिपल दिनेश गौतम, ¨प्रसिपल नवतेज शर्मा, कोच जगदेव ¨सह सेखों, नाजर ¨सह, कुलवीर ¨सह, सु¨रदर वालिया, राकेश शर्मा, र¨वदर ¨सह, रिपुदमन ¨सह, किरण ¨सह, विक्कर ¨सह, मनदीप ¨सह ढींडसा, दसवीर कौर, अमरजीत ¨सह, मोहन ¨सह, शुभकरण ¨सह, विक्की बत्ता, भू¨पदर ¨सह भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.