Move to Jagran APP

अरमानदीप को अगवा करने के मामले में अज्ञात पर पर्चा

शहर के न्यू मॉडल टाउन इलाके में घर के बाहर खेल रहे एक साढ़े तीन साल के बच्चे अरमानदीप के गायब होने के चौथे दिन आखिर खन्ना सिटी 2 पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 01:40 AM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 01:40 AM (IST)
अरमानदीप को अगवा करने के मामले में अज्ञात पर पर्चा
अरमानदीप को अगवा करने के मामले में अज्ञात पर पर्चा

जासं, खन्ना : शहर के न्यू मॉडल टाउन इलाके में घर के बाहर खेल रहे एक साढ़े तीन साल के बच्चे अरमानदीप के गायब होने के चौथे दिन आखिर खन्ना सिटी 2 पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर लिया है। मंगलवार को मामले में पुलिस के ढीले रवैये को लेकर दैनिक जागरण में छपी खबर के बाद खन्ना पुलिस हरकत में आई। केस दर्ज करने के साथ ही पुलिस ने बच्चे के पिता के घर गुनियाना मंडी और अन्य रिश्तेदारों के यहां विभिन्न शहरों में छापामारी की। एसएचओ सिटी 2 रणदीप शर्मा खुद छापामारी में शामिल हैं। एसपी और डीएसपी परिवार से मिलने पहुंचे

loksabha election banner

मंगलवार सुबह ही एसपी (डी) मनप्रीत सिंह और डीएसपी (एच) दमनवीर सिंह अरमानदीप के घर पहुंचे। उनके साथ एसएचओ रणदीप शर्मा भी थे। इस दौरान बंद कमरे में अधिकारियों ने बच्चे की मां रमिता व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ बैठक की। इस दौरान सारा मामला समझने के बाद मामला दर्ज किया गया। अधिकारियों ने परिवार के लोगों के साथ बच्चे के पिता व उनके अन्य रिश्तेदारों के नाम, पते व फोन नंबर भी लिए। बताया जाता है कि पुलिस बच्चे के पिता के उस कारोबारी रिश्तेदार को भी बुलाकर पूछताछ करेगी, जिसकी एक्टिवा इस दौरान पिता ने इस्तेमाल की थी। बच्चे की तलाश की जा रही है : एसएचओ

एसएचओ सिटी 2 रणदीप शर्मा ने कहा कि मामले में अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर लिया गया है। बच्चे की तलाश में कईं स्थानों पर सुबह से ही छापेमारी की गई है। वे खुद छापामारी टीम के साथ हैं। शर्मा ने कहा कि उम्मीद है कि जल्द ही उन्हें सफलता मिल जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.