जागरण संवाददाता, खन्ना : ललहेड़ी रोड स्थित नरोत्तम विद्या मंदिर सीनियर सेकेंडरी स्कूल में शुक्रवार और शनिवार को राईम व स्टोरी टेलिग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें स्कूल के नर्सरी, एलकेजी और यूकेजी के विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। नर्सरी कक्षा के 21 विद्यार्थियों ने कविता उच्चारण व 35 ने ड्राइंग मुकाबले में भी हिस्सा लिया। कविता उच्चारण में गुरफतेह सिंह व मंथन ने पहला, जपनीत कौर ने दूसरा व गहितय सूदन ने तीसरा स्थान हासिल किया।

नर्सरी के ही ड्राइंग मुकाबलों में गुरफतेह और नंदनी ने पहला, एकमनूर, जोरावर व जशनदीप ने दूसरा और मन्नत कौर, एकनूर सिंह, हरमिदर सिंह व मनसीरत कौर ने तीसरा स्थान हासिल किया है। एलकेजी की राईम प्रतियोगिता में युवराज सिंह व रिशू ने पहला, नव्या ने दूसरा और अक्षित ने तीसरा स्थान हासिल किया। ड्राइंग में हर्षित ने पहला, युवराज और जपनूर ने दूसरा और हीना, नव्या, भवजोत और सुखवीर कौर ने तीसरा स्थान पाया।

यूकेजी के राईम मुकाबलों में अवनीत कौर, सिमरप्रीत कौर, गुरलीन कौर व प्रतीक ने पहला, बसंत वीर सिंह व मनदीप सिंह ने दूसरा, सुखप्रीत कौर, हरमनदीप सिंह, हर्शिता और अनिरूद्ध मोर्या ने तीसरा स्थान पाया। स्टोरी टेलिग में अवनीत कौर, सुखप्रीत कौर व नितिन मेहरा ने पहला, हितेन ने दूसरा और एमरीन कौर ने तीसरा स्थान हासिल किया है।

प्रतियोगिताओं में जजों की भूमिका मधू, वंदना शर्मा, निभा महाजन और जसप्रीत कौर ने निभाई। प्रिसिपल आदर्श कुमार ने विजेताओं को बधाई दी। उन्होंने कहा कि बच्चों के सर्वपक्षीय विकास के लिए इस तरह की प्रतियोगिताओं का बहुत महत्व है। इस अवसर पर स्कूल की डायरेक्टर प्रभदीप पुंज, वाईस प्रिसिपल कंचन शर्मा, कक्षाओं की इंचार्ज मधू, तनु शर्मा, हरप्रीत कौर और हिना भी मौजूद रहीं।

Edited By: Jagran