Move to Jagran APP

रोड पर रखे मॉल के जनरेटरो से परेशान लोगों ने दिया धरना

जगराओं : रायकोट रोड पर कमल चौक को जाने वाले रास्ते पर बने दो मॉल वहां के लोगों के लिए मुसीबत का कारण बने हुए है। इनसे दुखी मोहल्ला निवासियों ने बुधवार को वहां पर बैठकर नगर कौंसिल के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया। इस दौरान मोहन सिंह, रघुवीर सिंह, दिशा, चंद, पवन कुमार, निर्मल सिंह, जीत सिंह, बॉबी सहजल ने आरोप लगाया कि उनके मोहल्ले की रोड पर पहले एक मॉल बना हुआ था। उसका जनरेटर बाहर सड़क पर ही रखा हुआ था।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Aug 2018 05:00 AM (IST)Updated: Fri, 24 Aug 2018 05:30 AM (IST)
रोड पर रखे मॉल के जनरेटरो से परेशान लोगों ने दिया धरना
रोड पर रखे मॉल के जनरेटरो से परेशान लोगों ने दिया धरना

संवाद सहयोगी, जगराओं : रायकोट रोड पर कमल चौक को जाने वाले रास्ते पर बने दो मॉल वहां के लोगों के लिए मुसीबत का कारण बने हुए है। इनसे दुखी मोहल्ला निवासियों ने बुधवार को वहां पर बैठकर नगर कौंसिल के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

इस दौरान मोहन सिंह, रघुवीर सिंह, दिशा, चंद, पवन कुमार, निर्मल सिंह, जीत सिंह, बॉबी सहजल ने आरोप लगाया कि उनके मोहल्ले की रोड पर पहले एक मॉल बना हुआ था। उसका जनरेटर बाहर सड़क पर ही रखा हुआ था। अब उसके सामने एक और मॉल खुल गया है। उस मॉल का भी बड़ा जनरेटर बाहर सड़क पर रखा गया है। जब बिजली चली जाती है तो दोनों के जनरेटर चलते है तो आवाज के कारण मोहल्ले और दुकानों में बैठना मुश्किल हो जाता है। इन दोनों मॉल में आने वाले ग्राहकों के वाहनों और सड़क के बीच रखे दो बडे़ जनरेटरों के कारण मोहल्ले में आना-जाना भी मुश्किल हो जाता है। मोहल्ले के लोगों का कहना है कि जनरेटर उठवाने के लिए एसडीएम राम सिंह को मिलकर उन्हे लिखित शिकायत दर्ज करवाई थी। उन्होंने नगर कौंसिल को कार्रवाई के लिए कहा था। पर करीब दो महीने बाद भी नगर कौंसिल अधिकारियों ने कोई कार्रवाई नहीं की। लोगों ने कहा कि उन्होंने कई बार ईओ को भी अपील की। प्रदर्शनकारियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर एक सप्ताह के अंदर नगर कौंसिल ने सड़क पर रखे दोनों मॉल के जनरेटर नहीं उठवाए तो वे कौंसिल दफ्तर पर धरना प्रदर्शन करेगे। इस मौके रवि शर्मा, काला सिंह, नंद किशोर, राज कुमार, विक्रम, राहुल, गोपी, केवल सिंह, जस्स और रजनी सहित अन्य मुहल्ला निवासी और दुकानदार मौजूद थे। दोनों माल के मालिकों को भेजा है नोटिस : ईओ रंधावा

वहीं इस संबंधी नगर कौंसिल के ईओ सुखदेव सिंह रंधावा के साथ बात की तो उन्होंने कहा कि इन दोनों मॉल के मालिकों को दो बार नोटिस भेजा जा चुका है। उनमें से एक का मालिक दूसरे नोटिस के बाद कुछ दिन का समय मांगकर ले गया था कि वह अपना जनरेटर सड़क से उठाकर मॉल में शिफ्ट कर देगा। अगर वह समय के अंदर सड़क से जनरेटर नहीं उठाएगा तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.