Move to Jagran APP

बरगाड़ी काड में बादल परिवार को बचा रही कांग्रेस सरकार : चीमा

बरगाड़ी काड के दोषी बादल परिवार को काग्रेस सरकार बचाने की कोशिश कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Aug 2018 07:39 PM (IST)Updated: Sat, 25 Aug 2018 07:39 PM (IST)
बरगाड़ी काड में बादल परिवार को बचा रही कांग्रेस सरकार : चीमा

जागरण संवाददाता, जगराओं : बरगाड़ी काड के दोषी बादल परिवार को काग्रेस सरकार बचाने की कोशिश कर रही है। यह कहना है पंजाब विधानसभा के विरोधी पक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा का।

loksabha election banner

शनिवार को विधायक सरबजीत कौर मानूके के निवास पर आए हरपाल सिंह चीमा ने दैनिक जागरण से बातचीत में कहा कि काग्रेस सरकार की ओर से बनाए गए जस्टिस रणजीत सिंह कमिशन की रिपोर्ट पहले क्यों लीक कर दी गई? काग्रेस सरकार ने रिपोर्ट पहले लीक करके अकाली दल को समय दिया, ताकि कोई हल निकल सके। यह रिपोर्ट विधानसभा सेशन के दौरान उजागर की जाती तो इसके दोषी सामने आ सकते थे। उन्होंने बताया कि अकाली दल पंजाब वासियों व सिख कौम को गुमराह कर रहा है। इसका मुख्य कारण ज्ञानी गुरमुख सिंह को एकदम श्री अकाल तख्त साहिब के हैड ग्रंथी के तौर पर नियुक्त करना है।

उन्होंने कहा कि नियुक्ति के बाद उसका भाई हिम्मत सिंह अपने बयानों से मुकर गया। अकाली दल ने जिस करके यह नियुक्ति की थी कि वह कामयाब रहा। आम आदमी पार्टी में जोड़-तोड़ पर चीमा ने कहा कि पार्टी को एकजुट करने के लिए हर प्रकार की कोशिशें की जा रही हैं। इस मौके पर विधायक सरबजीत कौर मानूके ने कहा कि जगराओं हलके के लिए आए 23 करोड़ रुपये यदि सही ढंग से प्रयोग में लग जाएं तो शहर का कायाकल्प हो जाएगा। उन्होंने कहा कि विकास कार्यो के लिए वे एक टीम का गठन भी करवाएंगी, ताकि पैसों का सही इस्तेमाल हो सके। इस मौके पर प्रो. सुखविंदर सिंह, गोपी शर्मा, छिंदरपाल सिंह मीनिया सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.