Move to Jagran APP

Double Murder In Ludhiana: जीटीवी नगर में बेटे ने सुपारी देकर करवाई थी माता-पिता की हत्या, घर की दूसरी मंजिल पर मिले थे शव

लुधियाना में दंपती की हत्या का खुलासा हाे गया है। वायु सेना से रिटायर्ड अफसर भूपेंद्र सिंह और उनकी पत्नी सुखविंदर कौर के शव बुधवार कि सुबह घर की दूसरी मंजिल पर से मिले थे। बेटे ने सुपारी देकर माता-पिता की हत्या करवाई थी।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 26 May 2022 02:10 PM (IST)Updated: Thu, 26 May 2022 04:11 PM (IST)
जीटीवी नगर में हुए दोहरे हत्याकांड को पुलिस ने सुलझा लिया। (फाइल फाेटाे)

जागरण संवाददाता लुधियाना। Double Murder In Ludhiana: शहर के जीटीवी नगर में हुए दोहरे हत्याकांड को पुलिस ने सुलझा लिया है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग दंपति की हत्या उसके बेटे ने सुपारी देकर करवाई थी। पुलिस ने उसे देर रात को ही गिरफ्तार कर लिया था और उससे पूछताछ की जा रही है। वायु सेना से रिटायर्ड अफसर भूपेंद्र सिंह और उनकी पत्नी सुखविंदर कौर के शव बुधवार सुबह घर की दूसरी मंजिल पर से मिले थे। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो सामने आया कि घर में 3 लोग घुसे थे और उनकी तरफ से दोनों पति पत्नी का गला दबाकर हत्या की गई है।

loksabha election banner

डबल मर्डर के बारे में पुलिस कमिश्नर डा. काैस्तूभ शर्मा अधिकारियों के साथ पत्रकारों से बातचीत करते हुए। (जागरण)

पुलिस कल पूरा दिन इनके रिश्तेदारों पर नजर रखे हुए थे और इनकी गतिविधियों को चेक कर रही थी। इसी दौरान पुलिस ने भूपिंदर सिंह के दोनों जमाई और बेटे से देर रात तक पूछताछ की जिसमें व पुलिस के सवालों के जवाब नहीं दे सका और उसने कबूल किया कि उसने पैसे देकर हत्या करवाई है। अभी हत्या करने के कारणों और पैसों के लेनदेन संबंधी कुछ भी बात सामने नहीं आई है। पुलिस कमिश्नर डा. कौस्तूभ शर्मा इस संबंधी पत्रकार वार्ता कर सकते हैं।

हाथ लगे सुबूत: आटो में आए थे हत्यारे

पुलिस सूत्रों के अनुसार हत्यारों के घर में घुसते और बाहर निकलते की वीडियो मिली है। हत्यारों की फोटो एक अन्य सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। उनमें से एक के हाथ में डीवीआर भी दिखाई दे रही है। हत्यारे आटो में आए थे। आटो को घर से कुछ दूरी पर खड़ा किया था। वारदात के बाद उसी आटो में सवार होकर चंडीगढ़ रोड पर माई की दरगाह तक गए और वहां से फिर अलग-अलग हो गए थे।

पोस्टमार्टम: हाथ से दबाया था भूपिंदर सिंह का गला

सिविल अस्पताल में डा. चरणकमल और उनके साथी डाक्टर ने शवों का पोस्टमार्टम किया। इसमें सामने आया कि पहले भूपिंदर सिंह की हत्या की गई थी। उनका गला हाथ से दबाया गया था और बाईं टांग को भी किसी चीज से दबाया गया था। टांग पर चोट का निशान है। वहीं, हत्यारों ने उनकी पत्नी का गला किसी कपड़े से दबाया था और उनके मुंह को किसी चीज से कवर कर दिया था। उनकी मौत दम घुटने के कारण हुई थी।

यह भी पढ़ें-Double Murder In Ludhiana: एयर फोर्स के रिटायर्ड अधिकारी व पत्नी की गला घोंट कर हत्या, घर की तीसरी मंजिल से शव बरामद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.