जागरण संवाददाता, लुधियाना। Ludhiana Covid Cases Update: शहर में काेराेना के तीन और मामले सामने आए हैं। वीरवार काे तीन सैंपल्स की रिपोर्ट पाजिटिव आई है जोकि जिले से संबंधित रही। जिला लुधियाना में कोरोना के 109935 मामले आ चुके हैं जबकि कोरोना से 2280 मौतें हो चुकी है। वीरवार 3211 सैंपल्स कोरोना जांच के लिए भेजे गए, जिनमें 2263 मामले आरटीपीसीआर, 944 रैपिड एंटीजन टेस्ट के है।

वर्तमान में कोरोना के 13 एक्टिव केस हैं जोकि सभी के सभी होम आइसोलेशन में हैं। सेहत विभाग की लोगों से अपील है कि भले ही कोरोना केसों की संख्या में कमी आई है लेकिन कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइंस का अभी भी पालन करे। भीड़-भाड़ वाली जगह जाने से गुरेज करें। मास्क अनिवार्य रूप से पहने। वैक्सीनेशन समय-समय पर कराएं।

यह भी पढ़ें-Edible Oil Price Fall: लुधियाना में खाद्य तेलों की कीमतें धड़ाम, महंगाई को थामने के लिए सरकारी कदमों का दिखने लगा असर

पांच हजार लोगों ने लगवाई वैक्सीन

लुधियाना। वीरवार जिले में वैक्सीनेशन के लिए अलग अलग सेंटर्स बनाए गए जिसमें कुल पांच हजार चार लोगों ने वैक्सीन लगवाई। 18 साल से अधिक आयु में 305 ने पहली, 1564 ने दूसरी तथा 310 लोगों ने बूस्टर डोज लगवाई। 14 से 17 साल उम्र में 348 ने पहली, 596 ने दूसरी तथा 12 से 14 साल उम्र में 905 ने पहली तथा 976 लोगों ने वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई।

पिछले साल आए थे सबसे ज्यादा केस

गाैरतलब है कि पिछले साल भी लुधियाना में सबसे ज्यादा काेराेना के मामले सामने आए थे। जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने लाेगाें से अपील की है कि शारीरिक दूरी का हर हाल में पालन किया जाए। इसके साथ ही भीड़-भाड़ वाले इलाकाें में जाने से गुरेज करने काे कहा है।

यह भी पढ़ें-Brick Price Hike: पंजाब में 500 रुपये बढ़े ईंट के दाम; अब 6000 रुपये में मिलेगी एक हजार, जानें कारण

Edited By: Vipin Kumar