लुधियाना, जेएनएन। मां वैष्णो देवी चैरिटेबल अस्पताल काली सड़क लुधियाना में न्यू यंग फाइव स्टार क्लब और भोले बाबा श्री रतन मुनि जैन युवा सोसायटी की तरफ से फ्री करोना वैक्सीन कैंप लगाया गया। इसका शुभारंभ हलका विधायक  संजय तलवाड़, पार्षद पल्लवी विनायक, विपिन विनायक और सुखदेव बावा जी ने किया। कैंप में 45 वर्ष से ऊपर की आयु के लगभग 125 महिलाओं और पुरुषों ने वैक्सीन लगवाई। इस अवसर क्लब के अध्यक्ष राजेश जैन बोबी, नरेश जैन दुग्गड़, लवली भंडारी, राकेश टंडन, राजीव जैन, विक्की शर्मा, मदन मोहन सोनी, हरविंदर सिंह, अंकित जैन युवा जन उपस्थित रहे।

वीरवार को 425 लोग मिले थे पॉजिटिव

जिले में कोरोना वायरस संक्रमण का खतरा रुकने का नाम नहीं ले रहा है। वीरवार को भी लुधियाना में 425 लोगों की रिपोर्ट कारोना पाजिटिव आई है। इनमें बीसीएम स्कूल शास्त्री नगर की दो शिक्षक भी शामिल हैं। इनके अलावा विधानसभा हलका उत्तरी से कांग्रेस के विधायक राकेश पांडे, उनकी पत्नी और बेटा भी कोरोना की चपेट में आ गए। 

पंजाब भर में 3119 लोग पॉजिटिव मिले, 56 की मौत

पंजाब की बात करें तो राज्य में एक बार फिर कोरोना संक्रमण नए मामले तीन हजार का आंकड़ा पार गए। वीरवार को 3119 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई जबकि 56 मरीजों की मौत हो गई। पंजाब में कोरोना से कुल 7334 लोगों की मौत हो चुकी है और सक्रिय मामले 26389 हो गए हैैं। इनमें से 386 को आक्सीजन और 24 को वेंटीलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। वहीं, 24 घंटे में 2480 लोगों ने कोरोना को मात भी दी। जबकि राज्य में 89808 लोगों को टीका लगाया गया।

यह भी पढ़ें - छत्तीसगढ़ नक्सली हमले में घायल पंजाब के जवान ने बचाई अफसर की जान, कैप्टन ने किया बहादुरी को सलाम

यह भी पढ़ें - पंजाब की निशा शर्मा ने लगाई पीएम नरेंद्र मोदी को कोविड वैक्सीन, जानेंं कैसे जताई खुशी

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021