संस, लुधियाना : श्री आत्म वल्लभ जैन कालेज, लुधियाना की मैनेजिग कमेटी ने टीचिग स्टाफ के साथ इंटरएक्टिव सेशन किया और कालेज की विविध प्रगति कार्यों पर चर्चा की। सेशन का आरंभ नवकार मंत्र के जाप से हुआ। कालेज के प्राचार्य डा. संदीप कुमार ने प्रबंधन के नव निर्वाचित सदस्यों का स्वागत किया और प्रबंधन समिति को स्टाफ और उनकी शैक्षणिक उपलब्धियों से परिचित करवाया। स्टाफ प्रतिनिधियों द्वारा प्रबंधन समिति को फूलों के गुलदस्ते के साथ सम्मान का टोकन देकर उनका स्वागत किया।

कालेज प्रबंध समिति के प्रधान कोमल जैन (ड्यूक) ने कालेज को ऊंचाइयों तक ले जाने और कालेज में चल रही गतिविधियों की प्रगति में शिक्षकों के सुझावों को शामिल करने की सलाह दी। प्रबंध समिति ने छात्रों को वित्तीय सहायता और नौकरी के अवसर प्रदान करने में कालेज को अपना पूरा समर्थन देने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि एसएएन जैन स्कूल के विद्यार्थी द्वारा कालेज में दाखिला लेने पर उन्हें कनसेशन दिया जाएगा। उन्होंने कालेज को सफलता की ऊंचाइयों तक पहुंचाने के लिए कुशलतापूर्वक काम करने के लिए स्टाफ के प्रशंसनीय प्रयासों की प्रशंसा की।

प्रबंध समिति ने कालेज के प्राचार्य डॉ. संदीप कुमार के उदार नेतृत्व में नेक के लिए सदस्यों के प्रयासों की सराहना की। अंत में सभी ने प्रबंध समिति को अपना समय देने और कालेज की बेहतरी के लिए मूल्यवान सलाह देने के लिए धन्यवाद किया। इस अवसर पर कोमल कुमार जैन सहित, भूषण जैन, संजय जैन इंद्रा, किरण जैन महावीर, ललित जैन, अतुल जैन, राकेश जैन रोमी, मनोहर लाल जैन, अमित जैन, जितेंद्र जैन आदि शामिल थे।

Edited By: Jagran