Move to Jagran APP

BJP नेता 10 फीट सड़क में धंसी कार का बनाने लगा वीडियो, गुस्‍साए कांग्रेस नेता ने कर दी पिटाई

भाजपा नेता गौरव ने बताया कि वह फेसबुक पर लाइव कर ही रहे थे कि कांग्रेस पार्षद इंदू थापर के बेटों पति व समर्थकों ने उन पर हमला कर दिया।

By Edited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 06:50 AM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 02:54 PM (IST)
BJP नेता 10 फीट सड़क में धंसी कार का बनाने लगा वीडियो, गुस्‍साए कांग्रेस नेता ने कर दी पिटाई
BJP नेता 10 फीट सड़क में धंसी कार का बनाने लगा वीडियो, गुस्‍साए कांग्रेस नेता ने कर दी पिटाई

जेएनएन, लुधियाना। वार्ड 83 के दीप नगर में मेयर बलकार सिंह संधू के पुराने घर के पास मुख्य सड़क लगभग दस फीस धंस गई, जिसके बाद भाजपा व कांग्रेस नेता में विवाद हो गया। नौबत मारपीट तक पहुंच गई। दोनों पक्षों की तरफ से पुलिस को शिकायत दी गई है। रविवार की दोपहर सड़क धंसने के बाद उसमें एक फॉ‌र्च्यूनर कार फंस गई थी। सूचना मिलते ही आसपास के लोग वहां एकत्रित हो गए। मौके पर जुटे लोगों ने किसी तरह कार को निकाला। इसके बाद चालक अपनी कार लेकर चला गया। थोड़ी देर बाद मेयर बलकार सिंह संधू समेत निगम अफसर मौके पर पहुंचे और सड़क की मरम्मत का कार्य शुरू करवाया।

loksabha election banner

मेयर के जाते ही वहां भाजपा जिला कार्यकारिणी के सदस्य गौरव कालिया पहुंच गए। उन्होंने फेसबुक पर लाइव होकर निगम की कारगुजारी दिखानी शुरू कर दी। गौरव ने बताया कि वह फेसबुक पर लाइव कर ही रहे थे कि कांग्रेस पार्षद इंदू थापर के बेटों, पति व समर्थकों ने उन पर हमला कर दिया। उनका आरोप है पार्षद पति सुशील थापर व उनके बेटों ने उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। यही नहीं उनके ड्राइवर ने कस्सी से भी उन पर हमला किया। यह सब उनके फेसबुक पर लाइव चल रहा था। उन्होंने किसी तरह से भागकर जान बचाई। जब वह भाग रहे थे तो उनका ड्राइवर कस्सी लेकर पीछे दौड़ रहा था। बता दें कि 20 वर्ष पहले ही मेयर यहां से ऋषि नगर शिफ्ट हो चुके हैं।

भाजपा नेता ने मेरी जेब फाड़ दी: सुशील राजू

पार्षद पति सुशील राजू थापर का कहना है कि गौरव कालिया वीडियो बनाकर लोगों को गालियां दे रहे थे और उन्होंने वहां धक्कामुक्की भी की। यही नहीं गौरव कालिया ने उनके ड्राइवर के साथ हाथापाई की और उनकी जेब फाड़कर मौके से फरार हो गया, जिसकी शिकायत उन्होंने कैलाश सिनेमा पुलिस चौकी को दी है। भाजपा समर्थक ने श्वेत मलिक को टैग किया वीडियो गौरव कालिया के फेसबुक लाइव वाले वीडियो को एक भाजपा समर्थक ने जिला प्रधान जतिंदर मित्तल व प्रदेश प्रधान श्वेत मलिक को भी टैग कर दिया। समर्थक ने दोनों से अपील की है कि भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ हो रहे अन्याय में उनका साथ दें। हालांकि दोनों की तरफ से उस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई। गौरव कालिया को पार्टी की तरफ से प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना सेल का जिला संयोजक भी बनाया गया है।

कांग्रेसी पार्षद पति समेत पांच पर केस दर्ज
इस मामला में थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने कांग्रेसी पार्षद पति समेत पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। हवलदार नवजोत सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान सिविल लाइंस निवासी चिराग राजू थापर, बादल, राजू थापर, दीपक थापर तथा विकास गोयल के रूप में हुई। पुलिस ने डीएमसी के पीछे प्रेम नगर में रहने वाले गौरव कालिया की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

कांग्रेस नेता गुंडागर्दी पर उतर आए हैं। वीडियो में सब कुछ सामने है। मामले में एसीपी से बात की गई है। पार्टी पूरी तरह से कार्यकर्ता के साथ है। जतिंदर मित्तल, जिला प्रधान, भाजपा टेलीफोन के तारों की वजह से सड़क धंसी है, जिसे देर रात ठीक करवा दिया गया था। इंदू थापर, कांग्रेस पार्षद दोनों पक्षों की तरफ से शिकायत आई है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

थाना डिवीजन आठ, गुरमीत सिंह एसएचओ

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.