Move to Jagran APP

ढाई माह पहले जमानत पर जेल से बाहर आया, साथियों के साथ मिलकर करने लगा चोरियां; गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार तरुण कुमार के खिलाफ अलग-अलग थानों में 14 आपराधिक मामले दर्ज हैं और वह ढाई माह पहले ही जमानत पर बाहर आया था।

By Vikas KumarEdited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 04:04 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jan 2020 04:04 PM (IST)
ढाई माह पहले जमानत पर जेल से बाहर आया, साथियों के साथ मिलकर करने लगा चोरियां; गिरफ्तार

लुधियाना, जेएनएन। सीआइए 2 पुलिस ने चोर गिरोह के तीन सदस्यों को काबू किया है। इनका एक साथी ढाई माह पहले ही जेल से आया था। उसके बाद दो अन्य साथियों को साथ मिलाकर चोरी करने लगा था। पुलिस ने तीनों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

सीआइए 2 प्रभारी प्रवीन रणदेव ने बताया कि पुलिस पार्टी ने एवरेस्ट स्कूल मोती नगर के पास नाकाबंदी कर तरुण कपूर निवासी काकोवाल रोड बस्ती जोधेवाल, सुखचैन सिंह निवासी मुल्लांपुर और विक्की निवासी गांव काउंके को काबू किया है। पुलिस ने इनके पास से चोरी के दो मोटरसाइकिल, एक छोटा हाथी, स्कूटर ड्रेस टी शर्ट सोफे के कवर बरामद किए हैं। पुलिस के अनुसार तरुण कुमार के खिलाफ अलग-अलग थानों में 14 आपराधिक मामले दर्ज हैं और वह ढाई माह पहले ही जमानत पर बाहर आया था और आते ही वेटर का काम करने वाले सुखचैन और लेबर का काम करने वाले विक्की के साथ मिलकर मोटरसाइकिल और सामान चोरी करने लगा था। पुलिस ने इनके खिलाफ थाना मोती नगर में आपराधिक मामला दर्ज किया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

--------------------------------

काम में मंदी आई तो नशा बेचने लगा कर्मी, गिरफ्तार

एंटी नार्कोटिक्स सेल ने पिता की एक्टिवा पर हेरोइन की डिलीवरी देने जा रहे तस्कर को काबू किया है। पुलिस ने उसके पास से 15 ग्राम हेरोइन बरामद की है। पुलिस ने उसके खिलाफ थाना डिवीजन नंबर में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एंटी नार्कोटिक्स सेल के जगजीत सिंह ने बताया कि एएसआइ मुख्तियार सिंह की अगुआई वाली पुलिस टीम ने दशमेश नगर धूरी लाइन के पास नाकाबंदी की थी। वहां आरोपित युवक को रोककर पूछताछ की तो उसके पास एक्टिवा के कागजात नहीं थे। तलाशी लेने पर एक्टिवा में से 15 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। उसकी शिनाख्त करण वर्मा निवासी मधर की चक्की शिमलापुरी के तौर पर हुई है। उसके पास से मिली एक्टिवा उसके पिता के नाम पर रजिस्टर्ड है और वह इसके माध्यम से नशे की सप्लाई देने जा रहा था। पुलिस के अनुसार करण एक कंपनी की ओर से हड्डी टूटने पर डाली वाली प्लेट की मार्केटिंग करता है। काम नहीं चल पाने के कारण वह इस काम में लग गया था। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है कि उसके ग्राहक कौन हैं और वह उसके संपर्क में कैसे आए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.