Move to Jagran APP

लुधियाना में भाजपा नेता नवल जैन बोले, मुफ्त बिजली देने का दावा करने वाले दलबदलू नेताओं की गारंटी कौन देगा

जिला भाजपा के सचिव नवल जैन ने कहा कि विधानसभा उत्तरी व पूर्वी के हर गली-मोहल्ले में केजरीवाल की मुफ्त बिजली देने के वादे की लिखित गांरटी दलबदलू लोग दे रहे हैं। हाल में आप में शामिल हुए दलजीत भोला और मदन लाल बग्गा पर जनता कभी विश्वास नहीं करेगी।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 12 Aug 2021 12:50 PM (IST)Updated: Thu, 12 Aug 2021 12:50 PM (IST)
लुधियाना में जिला भाजपा के सचिव नवल जैन ने आप नेताओं पर हमला किया है। जागरण

जासं, लुधियाना। आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में  मुफ्त बिजली देने की घोषणा का गांरटी कार्ड भरने वाले दलबदलुओ की गांरटी कौन देगा। ऐसे नेता अपने हित की पूर्ति के लिए विधानसभा चुनाव से पहले या बाद में कौन से राजनितिक दल की तरफ रुख कर लेंगे, यह कौन बताएगा।

loksabha election banner

यह सवाल जिला भाजपा के सचिव नवल जैन ने पिछले दिनों अकाली दल छोड कर आप में शामिल हुए मदन लाल बग्गा व कांग्रेस छोडने कर आप का दामन थामने वाले दलजीत ग्रेवाल भोला से किया। भाजपा नेता ने कहा कि विधानसभा उत्तरी व विधानसभा पूर्वी के हर गली-मोहल्ले में केजरीवाल की मुफ्त बिजली देने के वादे की लिखित गांरटी ऐसे दलबदलू लोग दे रहे हैं, जिनका कोई भरोसा नहीं है कि वह विधानसभा चुनाव तक आम आदमी पार्टी के पाले में रहेंगे या किसी और दल में कूच कर जाएंगे। ऐसे में केजरीवाल व उनके गांरटी कार्डों की गारंटी कौन लेगा। उन्होंने सवाल किया कि क्या केजरीवाल व आप के स्थानीय नेता ऐसे लोगो की आप में रहने की गारंटी पंजाब की जनता को दें सकते हैं।

दलजीत भोला आयाराम-गयाराम राजनीति के चैंपियन

नवल ने कहा कि आप के विधानसभा पूर्वी के इंचार्ज दलजीत भोला का राजनितिक रिकार्ड देखा जाए तो वह कभी अकाली दल, कभी आप, कभी आजाद व कभी बैंस ब्रदर्ज सहित कांग्रेस में रह कर आया राम-गया राम की राजनिति के मुख्य सूत्रधार रहें हैं। विधानसभा उतरी के इंचार्ज मदन लाल बग्गा का राजनितिक करियर भी कुछ इसी तरह का रहा है। वह कांग्रेस में पार्षद का टिकट न मिलने पर आजाद पार्षद बने। फिर, पार्टी में लौट विधायक का टिकट न मिलने पर आजाद प्रत्याशी के तौर पर पार्टी उम्मीदवार को हराने में अहम भूमिका निभाई। उन्होंने अकाली दल में 10 साल तक राज्यमंत्री के तौर सत्ता सुख हासिल किया फिर पीठ में छुरा घोंप आप की तरफ रुख कर गए। इन दलबदलुओं की गांरटी पर कौन विश्वास करेगा। दोनों नेता पंजाब की भोली भाली जनता को मूर्ख बनाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन लोग अब इनके बहकावे में नही आएंगे I

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष जसदेव तिवारी, मंडल महामंत्री अमित रॉय, सुरेश मिगलानी, मंडल उपाध्यक्ष मनवर सिंह रावत, विक्की गुप्ता, प्रदीप सिंह, बलराम कुमार, विवेक कुमार, आशीष कुमार आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.