Move to Jagran APP

प्रेमी ने प्रेमिका को फोन कर कहा घर आ जाओ, फिर साथ ले जाकर ऐसे हटा दिया रास्ते से

श्री मुक्तसर साहिब में प्रेमी प्रेमिका से परेशान था। प्रेमी ने एक दिन प्रेमिका को घर बुलाया और इसके बाद उसे साथ ले जाकर उसकी हत्या कर दी।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 12 Jan 2020 11:52 AM (IST)Updated: Mon, 13 Jan 2020 08:50 AM (IST)
प्रेमी ने प्रेमिका को फोन कर कहा घर आ जाओ, फिर साथ ले जाकर ऐसे हटा दिया रास्ते से
प्रेमी ने प्रेमिका को फोन कर कहा घर आ जाओ, फिर साथ ले जाकर ऐसे हटा दिया रास्ते से

जेएनएन, श्री मुक्तसर साहिब। गांव सोथा में हुई हत्या में युवती का प्रेमी ही उसका कातिल निकला। आरोपित को पुलिस ने काबू कर लिया है। वह अपनी प्रेमिका से छुटकारा चाहता था। उसे यह भी संदेह था कि प्रेमिका के किसी और के साथ भी संबंध हैं। पुलिस के अनुसार आरोपित जगमीत ने सुबूत मिटाने की कोशिश भी की। उसने अपने पहने हुए कपड़े जला दिए। हथियार भी दूर फेंक दिया। जब पुलिस ने उसे पकड़ा तो उसके पांव में पहने हुए लोहे के कड़े पर खून लगा हुआ था। इसके अलावा जिस मोटरसाइकिल पर वह शव लेकर जाना चाहता था, उस पर भी खून लगा था। इस पर पुलिस ने उसे काबू कर जब कुछ सख्ती की तो उसने पूरी सच्चाई उगल दी।

loksabha election banner

गांव सोथा की मनप्रीत कौर (22) पुत्री हरभजन सिंह ने बारहवीं के बाद कंप्यूटर का कोर्स किया था। वह घर पर ही रहती थी। बुधवार रात को अचानक वह घर से गायब हो गई थी। उसके भाई व भाभी बच्चे समेत सिविल अस्पताल में थे। बेटी के गायब होने के बाद माता-पिता व चाचा का परिवार उसकी तलाश में जुट गए। सुबह उसका शव अनाज मंडी के पास दोदा रोड पर मिला। युवती के गले पर तेजधार हथियार के निशान थे। पुलिस ने जांच के बाद उसके प्रेमी को काबू कर लिया है।

तीन वर्षों से था प्रेम संबंध, शादी के बाद युवक छुड़ाना चाहता था पीछा

एसएसपी राजबचन सिंह ने बताया कि गांव महराज वाला निवासी जगमीत सिंह उर्फ गोरी के मनप्रीत कौर उर्फ मन्नू के साथ करीब तीन वर्ष से प्रेम संबंध थे। दो वर्ष पहले जगमीत सिंह की शादी हो गई थी। वह मनप्रीत कौर से पीछा छुड़वाना चाहता था। मनप्रीत कौर उसके साथ संबंध रखने के लिए दबाव बनाती थी। वह अकसर ही उसके घर भी चली जाती थी। जगमीत सिंह को यह भी संदेह था कि मनप्रीत कौर के किसी और के साथ भी प्रेम संबंध हैं। करीब एक माह पहले भी गांव में पंचायत ने इनका राजीनामा करवाया था और अलग-अलग रहने को कहा था। मनप्रीत कौर अपने परिवार वालों की बात भी नहीं मानती थी।

खुद ही बुलाया था फोन कर बाहर

जगमीत सिंह ने बुधवार शाम सात बजे के करीब मनप्रीत कौर को फोन कर बाहर बुला लिया। उसे वह दूर ले गया और साथ लाए हथियार से उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसने उसके शव को खुर्द-बुर्द करने की कोशिश भी की, लेकिन वह मोटरसाइकिल पर उसे ले जाने में असफल रहा तो वहीं खेतों में फेंककर चला गया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.