Move to Jagran APP

Loot In Ludhiana: औद्याेगिक नगरी में लुटेराें का आतंक, दात के बल पर दंपती को लूटा; महिला का मोबाइल झपटा

Loot In Ludhiana शहर में चाेरी और लूटपाट की वारदाताें में इजाफा हाे रहा है। हैरानी की बात यह है कि अब ताे लुटेरे दिन में भी वारदात करने से गुरेज नहीं कर रहे हैं। बदमाशों ने एक जगह दात के बल पर दंपती को लूट लिया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 23 Jun 2022 12:12 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jun 2022 12:12 PM (IST)
Loot In Ludhiana: शहर में चाेरी और लूटपाट की वारदाताें में इजाफा। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Loot In Ludhiana: विभिन्न इलाकों में सक्रिय हुए बदमाशों ने एक जगह दात के बल पर दंपती को लूट लिया तो दूसरी जगह महिला के हाथ से मोबाइल फोन झपट कर ले गए। संबंधित थानों की पुलिस ने पांच अज्ञात बदमाशों के खिलाफ दो केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने न्यू शिमला पुरी के बरोटा रोड स्थित गुरु गोबिंद सिंह नगर निवासी सनी कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया।

loksabha election banner

अपने बयान में उसने बताया कि 22 जून की रात 12.30 बजे अपने काम से छुट्टी करने के बाद वह पत्नी समेत मोटरसाइकिल पर घर लौट रहा था। इसी दौरान पीछे से स्पलेंडर मोटरसाइकिल पर आए तीन बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। आरोपितों ने दात दिखाकर उसकी पत्नी का आईफोन, उसके कान में पहनी सोने की बालियां, सनी का रेडमी मोबाइल तथा 3 हजार रुपये की नगदी लूटने के बाद माेटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए। एएसआई कुलविंदर सिंह ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है। मोटरसाइकिल नंबर से उसके मालिक का पता लगाया जा रहा है।

थाना हैबोवाल पुलिस ने एएसआइ गुरमेल सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 21 जून की रात वो चौकी जगतपुरी में मौजूद था। उसी दौरान पुलिस के हेल्पलाइन नंबर 112 पर आई काल में हैबोवाल के दुर्गा पुरी की गली नंबर 11 निवासी विक्की मल्होत्रा ने बताया कि उसकी मां गली में सैर कर रही थी उसी दौरान एक्टिवा सवार दो बदमाश उनके हाथ से रीयलमी कंपनी का मोबाइल फोन झपट कर फरार हो गए। एएसआइ गुरमेल सिंह ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

यह भी पढ़ें-Sidhu Moose Wala: एसवाईएल विवाद पर मूसेवाला का नया गीत आज शाम 6 बजे हाेगा रिलीज, फैंस करने लगे शेयर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.