Move to Jagran APP

Live Ludhiana Coronavirus Update: शहर में छह पुलिस मुलाजिम व पांच गर्भवती महिलाओं समेत 44 लोग कोरोना पॉजिटिव

Live Ludhiana Coronavirus Update कोरोना वायरस ने जिले में एक और महिला की जान ले ली। इसके अलावा इसके अलावा लगातार 16वें दिन 32 संक्रमित मरीज आए हैं।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 21 Jun 2020 08:46 AM (IST)Updated: Sun, 21 Jun 2020 08:49 PM (IST)
Live Ludhiana Coronavirus Update: शहर में छह पुलिस मुलाजिम व पांच गर्भवती महिलाओं समेत 44 लोग कोरोना पॉजिटिव
Live Ludhiana Coronavirus Update: शहर में छह पुलिस मुलाजिम व पांच गर्भवती महिलाओं समेत 44 लोग कोरोना पॉजिटिव

लुधियाना, जेएनएन। जिले में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा रहा है। आम लोगों के साथ-साथ कोरोना वायरस फ्रंट लाइन पर काम करने वालों का भी अपनी चपेट में ले रहा है। रविवार को दो महिला पुलिस कर्मियों समेत छह पुलिस मुलाजिम, पांच गर्भवती महिलाएं, कंटेनमेंट जोन के चौदह लोगों सहित 44 लोग कोरोना की चपेट में आए। नए मामलों में से 40 लोग लुधियाना से संबंधित है, जबकि चार दूसरे जिलों से संबंधित है। इनमें दो संगरूर, एक जालंधर व एक होशियारपुर से संबंधित है। सिविल सर्जन डा. राजेश बग्गा ने बताया कि अब तक जिले के 561 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। जबकि दूसरे जिलों व राज्यों से पॉजिटिव आए लोगों की संख्या 156 हो गई है। उन्होंने बताया कि रविवार को 1025 सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं, जबकि 244 लोगों को एकांतवास किया गया है।

loksabha election banner

फिर से कोरोना वायरस की चपेट में आई खाकी, छह पुलिसकर्मी पॉजिटिव

एडीसीपी व लुधियाना पुलिस के कोविड-19 के नोडल अफसर सचिन गुप्ता ने बताया कि सेहत विभाग की जांच में रविवार को छह पुलिस मुलाजिम भी कोरोना पॉजिटिव पाएं गए। इनमें से दो महिला पुलिस कर्मी हैं। उन्होंने बताया कि मुकेरियां के रहने वाले और थााना साहनेवाल में कार्यरत 53 वर्षीय एएसआई कोरोना की चपेट में आए हैं। एएसआई को सिमटोमेटिक हैं। उन्हें दो दिन से एक सौ दो डिग्री बुखार व कफ की शिकायत थी। वह वर्तमान में होशियारपुर में अपने घर पर क्वारंटाइन हैं और उन्हें सिविल अस्पताल होशियारपुर में शिफ्ट किया जा रहा है। जबकि डेहलो रोड दशमेश नगर निवासी व साहनेवाल थाने में कार्यरत 32 वर्षीय मुंशी भी कोरोना पॉजिटिव है। मुंशी भी होम क्वारंटाइन है। इसके अलावा पीसीआर लुधियाना में पोस्टेड 49 वर्षीय एएसआई भी कोरोना संक्रमित आए हैं। एएसआई पहले से ही बुखाार की वजह से मेडिकल रेस्ट पर है। इसी तरह विजिलेंस ब्यूरों लुधियाना में गार्ड डयूटी के तौर पर कार्यरत 49 वर्षीय कांस्टेबल भी पॉजिटिव आया है। 

एडीसीपी सचिन गुप्ता ने बताया कि इसके अलावा शिमलापुरी थाने में नियुक्त 25 वर्षीय एसआई कम एडिशनल एसएचओ भी पॉजिटिव आई है। यह पहले से ही होम क्वारंटाइन चल रही हैं और अब इन्हें अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है। इसके साथ ही शिमलापुरी थाने में कार्यरत 25 वर्षीय महिला कांस्टेबल भी पॉजिटिव आई है। यह भी पहले से ही होम आइसोलेटेड है। दोनों महिला पुलिस कर्मी कुछ दिन पहले पॉजिटिव आएं थाना शिमलापुरी के एएसआई के संपर्क में आ गई थी।

पांच गर्भवती महिलाएं कोरोना की चपेट में आएं

सेहत विभाग की जांच रिपोर्ट में फिर से गर्भवती महिलाएं कोरोना की चपेट में आई हैं। रविवार को गांव रणियां की 28 वर्षीय गर्भवती महिला, गांव डेहलो की 25 वर्षीय गर्भवती महिला, बस्ती जोधेवाल के कैलाश नगर की रहने वाली 22 वर्षीय युवती, दुगरी स्थित एलआईजी फ्लैट की 29 वर्षीय गर्भवती महिला, ऋषि नगर हैबोवाल की 29 वर्षीय गर्भवती महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई।

प्रेम नगर, सेंसी मोहल्ला व हबीबगंज कंटेनमेंटजोन से 14 लोग कोरोना पॉजिटिव

40 वर्षीय पुरूष, 38 वर्षीय पुरूष, 23 वर्षीय युवक, 38 वर्षीय पुरूष, 15 वर्षीय किशोरी, 18 वर्षीय युवती,  23 वर्षीय युवक, 22 वर्षीय युवक, 45 वर्षीय महिला, 70 वर्षीय बुजुर्ग  पॉजिटिव आएं है। जबकि जबकि कंटेनमेंट जोन हबीबगंज से एक 66 वर्षीय बुजुर्ग भी कोरोना की चपेट में आया है। इसके अलावा सेंसी मोहल्ला से 26 वर्षीय युवक, 40 वर्षीय महिला व 17 वर्षीय युवक पॉजिटिव आएं है। बता दें कि अब तक प्रेम नगर में अब तक 50, हबीबगंज में 70 व छावनी मोहल्ला में 62 लोग कोरोना पॉजिटिव आ चुके है।  

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.