Move to Jagran APP

फैक्ट्री वर्कर ने मोबाइल छीनने का विरोध किया तो चाकू मारकर ले ली जान

जलेबी चौक पर रविवार की देर शाम मोबाइल छीनने का विरोध करने पर झपटमारों ने चाकू मारकर फैक्ट्री वर्कर को मौत के घाट उतार दिया।

By Edited By: Published: Mon, 19 Nov 2018 09:20 AM (IST)Updated: Mon, 19 Nov 2018 10:10 AM (IST)
फैक्ट्री वर्कर ने मोबाइल छीनने का विरोध किया तो चाकू मारकर ले ली जान

लुधियाना, जेएनएन : जलेबी चौक पर रविवार की देर शाम मोबाइल छीनने का विरोध करने पर झपटमारों ने चाकू मारकर फैक्ट्री वर्कर को मौत के घाट उतार दिया। वह काम से घर लौट रहा था। बस्ती जोधेवाल पुलिस ने मामले की जाच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान केशव गांव ममदार, जिला बलिया के रूप में हुई। वह लुधियाना में काफी समय से रह रहा था और यहां बहादुरके गाव में एनएस क्लोथिंग फैक्टरी में पैकिंग का काम करता था। वह देर शाम आठ बजे के करीब अपने दो साथियों महेश कुमार और जतिन के साथ कमरे पर जा रहा था।

loksabha election banner

जलेबी चौक स्थित पेट्रोल पंप के सामने वाली गली में गए तो केशव अपने साथियों जतिन और महेश से पांच सौ मीटर की दूरी पर मोबाइल पर बात करते हुए जा रहा था। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर आए दो युवकों ने उससे मोबाइल छीनने का प्रयास किया। मोटरसाइकिल के पीछे बैठे युवक ने मोबाइल छीना था, जब उसने इसका विरोध करते हुए उसका हाथ पकड़ा तो उन्होंने बाइक रोककर उसके पेट में और फिर दिल में चाकू मारकर उसे घायल कर दिया। इसके बाद उसके साथी भी उसके पास पहुंचे तब तक मोटरसाइकिल सवार युवक वहां से फरार हो चुके थे। इसी दौरान वहा से गुजर रहे एक राहगीर की सहायता से उसे नजदीक के ही प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने उसे सिविल अस्पताल रेफर कर दिया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके साथियों के अनुसार केशव पिछले काफी समय से लुधियाना में रहकर अपने परिवार को पैसे भेज रहा था। उसकी शादी नहीं हुई थी। बस्ती जोधेवाल की पुलिस सेफ सिटी के लगे कैमरों को भी चेक कर रही है।

सुनसान गली में बनाया शिकार

बता दें कि झपटमारों ने सुनसान गली में ही वारदात को अंजाम दिया है। महेश के अनुसार जिस समय वारदात हुई। तब गली में उन तीनों से अलावा और कोई नहीं था। वह गली में कुछ ही दूरी पर गए थे कि लुटेरे गली में घुसे और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.