Move to Jagran APP

शादी समारोह से लड़की के पिता का रुपयों से भरा बैग लेकर भागा बच्चा, कैमरे में हुआ कैद Ludhiana News

लड़की के पिता अपने रिश्तेदारों के पास खड़े थे और बातें करते करते उन्होंने अपना बैग टेबल पर रख दिया। पलक झपकते ही एक बच्चा बैग उठा लिया और तेजी से हाल से बाहर निकल गया।

By Edited By: Published: Sun, 06 Oct 2019 06:00 AM (IST)Updated: Sun, 06 Oct 2019 02:15 PM (IST)
शादी समारोह से लड़की के पिता का रुपयों से भरा बैग लेकर भागा बच्चा, कैमरे में हुआ कैद Ludhiana News
शादी समारोह से लड़की के पिता का रुपयों से भरा बैग लेकर भागा बच्चा, कैमरे में हुआ कैद Ludhiana News

जेएनएन, खन्ना। शहर के एक मैरिज पैलेस में शनिवार को शादी समारोह से लड़की के पिता का नकदी से भरा बैग लेकर कुछ लोग फरार हो गए। बताया जा रहा है कि बैग में दो लाख रुपये थे। इन रुपयों से शादी समारोह में हुए इंतजाम के पैसे चुकाए जाने थे। इसके अलावा लोगों द्वारा दिए गए शगुन के लिफाफे भी उसी बैग में थे। इसकी शिकायत संबंधित थाने की पुलिस को की गई है। फिलहाल पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगी जिसमें एक संदिग्ध बच्चा बैग लेकर जाते हुए दिखाई दे रहा है।

loksabha election banner

मामले के अनुसार स्थानीय कृष्णा नगर के गली नंबर 9 के रहने वाले सतनाम सिंह की बेटी की शनिवार को शादी थी। शहर के ललहेड़ी रोड पर पियालिया रायल रिजोर्ट में समारोह चल रहा था। कुछ ही देर में लड़की की विदाई होनी थी। लेकिन, इससे पहले ही हाल में लड़की के पिता सतनाम सिंह अपने रिश्तेदारों के पास खड़े थे और उनसे बातें करते करते उन्होंने अपने हाथ में पकडा बैग साथ ही टेबल पर रख दिया। पलक झपकते ही एक बच्चा जोकि देखने में करीब 11-12 साल का प्रतीत हो रहा है, ने टेबल पर रखा नकदी का बैग उठा लिया और तेजी से हाल से बाहर निकल गया। यह घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। कुछ देर बाद सतनाम सिंह ने मुड़कर पीछे देखा तो पाया कि रुपयों से भरा बैग गायब है। इसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जिस बच्चे ने नकदी से भरा बैग उड़ाया उसके साथ दो अन्य युवक भी थे जो उससे बड़ी उम्र के थे। जिन्हें लोगों ने एक टैपों में बैठकर जाते देखा। हालांकि यह अभी जांच का विषय है। पैलेस मालिक की सूचना पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.