जागरण संवाददाता, लुधियाना। Karva Chauth Celebration: शहर के सबसे पुराने और चर्चित लेडीज क्लबों में शुमार लक्ष्मी लेडीज क्लब में वीरवार काे करवा मेला लगने जा रहा है। खास बात यह है कि यह मेला चारों सालों बाद क्लब प्रांगण में लगेगा। इससे पहले पिछले साल कोविड-19 के चलते कार्यक्रम हुआ ही नहीं था और पिछले तीन सालों में कोई न कोई प्रदर्शनी क्लब में लग जाया करती थी। करवा मेले में इस बार 40 स्टाल्स सजेंगे जिसमें क्लब के ही नहीं बाहरी मेंबर्स में स्टाल्स लगाएंगे।

वहीं स्टाल्स प्रदर्शित करने वाले केवल लोकल स्तर से ही नहीं जम्मू, राजस्थान और दूसरे शहरों से भी पहुंच रहे हैं। दो दिनों दिन जारी रहने वाले करवा मेले का उद्घाटन पार्षद ममता आशू करेंगी और दोपहर बाद इसमें अकाली सांसद हरसिमरत कौर बादल शामिल होंगी। स्टाल्स में करवाचौथ और दीवाली से संबंधित स्टाल्स प्रदर्शित किए जाएंगे जिसमें कपड़े, ज्वैलरी, बेड कवर्स, डेकोरेशन का सामान इत्यादि होगा। वहीं आने वाले हर मेंबर को क्लब परिसर में क्लब की ओर से फ्री मेहंदी लगाई जाएगी और चूड़ियां व बिंदी शगुन के तौर पर दी जाएगी। करवा मेले की खासियत यह भी रहेगी कि इसमें बंपर गिफ्टस भी मेंबर्स को दिए जाएगे। तंबोला इस मौके पर नहीं होगा पर 300 रुपये का एक कूपन जरूर दिया जाएगा जिसमें तीन सौ रुपये के बदले आठ हजार रुपये तक के बेहतरीन गिफ्टस दिए जाएंगे।

क्लब प्रेसिडेंट नीता सूद के मुताबिक चार सालों बाद क्लब परिसर में उनकी अध्यक्षता में करवा मेला लगने जा रहा है जिसके लिए मेंबर्स में काफी उत्साह है। उन्होंने कहा कि इस बार लगने वाले मेले में कुछ बदलाव जरूर किए गए हैं जिसमें तंबोला की जगह बंपर कूपन को शामिल किया गया है और कई तरह की फन गेम्स के बदले मेंबर्स के लिए सरप्राइज गिफ्ट्स रखे गए हैं। दो दिनों तक जारी रहने वाला यह मेला मनोरंजन व मस्ती से भरपूर रहेगा। एक छत के नीचे शहरवासियों को कई सामान उपलब्धि हो सकेगा।

Edited By: Vipin Kumar