Move to Jagran APP

Kangana Ranaut: 'काश! हाथ उठाने की बजाय, सामना किया होता..', कंगना के साथ बदसलूकी मामले में शूटर हिना सिद्धू का रिएक्शन

कंगना रनौत मामले में अब अंतर्राष्ट्रीय निशानेबाज हिना सिद्धू (Heena Sidhu) की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने इस मामले में सबसे तटस्थ टिप्पणी की है। हिना ने कहा कि थप्पड़ उस व्यक्ति द्वारा मारा गया जिसकी भावनाएं आहत हुई हैं। इसका मतलब ये नहीं कि प्रदेश हिंसा या आंतक से भरा हुआ है। उन्होंने लिखा कि काश! उस महिला जवान ने हाथ उठाने की बजाय उनका (कंगना) सामना किया होता।

By Prince Sharma Edited By: Prince Sharma Fri, 07 Jun 2024 04:26 PM (IST)
Kangana Ranaut News: कंगना रनौत और हिना सिद्धू (File Photo)

डिजिटल डेस्क, लुधियाना। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut News) के साथ हुई बदसलूकी मामले में कई दिग्गज नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आई है। किसी ने कंगना का सपोर्ट किया तो किसी ने कुलविंदर कौर का समर्थन किया। इस बीच सबसे स्पष्ट और तटस्थ टिप्पणी इस मामले में अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज हिना सिद्धू ने दी है।

हिना सिद्धू ने दी ये प्रतिक्रिया

उन्होने एक्स पर इस मामले में टिप्पणी करते हुए लिखा कि थप्पड़ उस व्यक्ति द्वारा मारा गया, जिसकी भावनाएं आहत हुई हैं। इसका मतलब ये नहीं कि प्रदेश हिंसा या आंतक से भरा हुआ है।

यह कृत्य ठीक वैसा ही था जैसे '100-100 रुपए' को लेकर किया गया ट्वीट था। उस ट्वीट ने कइयों को गुस्सा दिलाया जिसमें मैं भी शामिल थी। लेकिन बाद में उसे हटा दिया गया था। काश! कि उस महिला जवान ने हाथ उठाने की बजाय उनका (कंगना) सामना किया होता।

बजरंग पूनिया ने भी दिया था रिएक्शन

वहीं इस मामले में हरियाणा के रेसलर बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) की भी प्रतिक्रिया सामने आई थी। बजरंग ने अपने एक्स हैंडल से लिखा कि जब महिला किसानों के लिए अनाप शनाप बोला जा रहा था तब कहां थे नैतिकताएं पढ़ाने वाले लोग। अब उस किसान मां की बेटी ने गाल लाल कर दिया तो शांति का पाठ पढ़ाने आ गये. सरकारी जुल्म से किसान मारे गये उस समय यह शांति पाठ पढ़ाना था हुकूमत को।

बता दें कि अभिनेत्री कंगना रनौत भाजपा के टिकट से हिमाचल की मंडी संसदीय सीट से चुनाव लड़ी थीं। जिसमें उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह को शिकस्त दी थी। वह गुरुवार को दिल्ली जा रही थीं। इसी बीच उनके साथ चंडीगढ़ में यह घटना घटी। वहीं इस बाबत विक्रमादित्य सिंह की भी प्रतिक्रिया सामने आई।

विक्रमादित्य ने भी दी प्रतिक्रिया

विक्रमादित्य ने इस मामले को लेकर कहा था कि किसी भी व्यक्ति के साथ इस तरह की दुर्घटना नहीं होनी चाहिए। खासतौर से एक महिला के साथ, जो भावी सासंद हैं। सुरक्षाकर्मी द्वारा इस तरह की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut: 'गाल लाल कर दिया तो शांति का पाठ पढ़ाने आ गए', CISF महिला के समर्थन में आए रेसलर बजरंग पूनिया