लुधियाना, जेएनएन। बिल न जमा कराने पर बिजली कनेक्शन काटे जाने से गुस्साए व्यक्ति ने अपने साथी की मदद से पावरकॉम के जेई और लाइनमैन के साथ मारपीट की। मामले की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका साथी फरार हो गया। थाना डिवीजन नंबर तीन पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके फरार हुए आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

एसआइ मोहन लाल ने बताया कि आरोपित की पहचान रड़ी मोहल्ला निवासी जसप्रीत सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने न्यू शिवाजी नगर निवासी शरणजीत सिंह की शिकायत पर उक्त आरोपितों के खिलाफ खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दिए अपने बयान में शरणजीत ने बताया कि वह पावरकॉम में लाइनमैन है। 20 फरवरी को उसने अधिकारियों के निर्देश पर बिल न भरने के कारण आरोपित जसप्रीत सिंह के घर का कनेक्शन काट दिया। जिसके बाद आरोपित जसप्रीत अपने एक साथी के साथ सुभानी बिल्डिंग इलाके में स्थित उनके दफ्तर पर आया। उसने आते ही उनके साथ गाली गलौज करनी शुरू कर दी।

जब उन्होंने उक्त आरोपितों से ऐसा करने से रोका तो तैश में आए आरोपितों ने उसकी तथा उसके साथ मौजूद जेई प्रितपाल सिंह के साथ मारपीट कर ड्यूटी में बाधा उत्पन्न की। इस दौरान आरोपितों ने मारपीट के बाद उन्हें जान से मारने की धमकियां दी। उनके साथ ने इस दौरान पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने जसप्रीत को मौके पर ही पकड़ लिया और उसका साथी फरार हो गया।

 

 

 

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!