संसू, लुधियाना। शहर के अलग-अलग तीन स्थानों से जेसीबी मशीन, एक्टिवा व एक कार चोरी हो गई। शिकायत मिलने के बाद संबंधित थानों की पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पहले मामले में वेरका मिल्क प्लांट के नजदीक पुल के नीचे से एक जेसीबी मशीन चोरी हो गई। शिकायत मिलते ही थाना सराभा नगर की पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। पटियाला के रहने वाले मयंक गोयल ने बताया कि 27 जनवरी को उन्होंने अपनी जेसीबी मशीन वेरका मिल्क प्लांट फिरोजपुर रोड के पास बन रहे पुल के नीचे लाक लगाकर खड़ी की थी। जिसे अज्ञात लोग चोरी कर ले गए। पता लगने पर उन्होंने शिकायत पुलिस को दी।

वहीं दूसरे मामले में गुरदेव नगर के इलाके से एक एक्टिवा चोरी हो गई। थाना डिवीजन नंबर पांच की पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शिकायतकर्ता हरविदर सिंह ने बताया कि 22 जनवरी को उसने गुरुदेव नगर इलाके में अपनी एक्टिवा खड़ी की थी। जोकि वहां से चोरी हो गई।

वहीं तीसरे मामले में घर के बाहर खड़ी की हुई एक वरना कार चोरी हो गई। थाना माडल टाउन की पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। माडल टाउन के रहने वाले मनवीरइंदर सिंह ने बताया कि 27 जनवरी को उसने अपनी वरना कार घर के बाहर लॉक लगाकर खड़ी की थी। जो घर के बाहर से चोरी हो गई। उसने तुरंत कंट्रोल रूम पर पुलिस को शिकायत दी।

Edited By: Jagran