जगराओं, जेएनएन। इस संसार में जो सबसे प्यारा व अनमोल तोहफा परमात्मा द्वारा सभी को दिया गया है। वह है मां। मां के प्यार के आगे हर चीज फीकी पड़ जाती है। मां की ममता व कुर्बानियों की भावना को प्रकट करता मां दिवस जतिंद्रा ग्रीन फील्ड स्कूल गुरुसर सुधार में मनाया गया। स्कूल के विद्यार्थियों द्वारा मां के प्रति स्नेह को प्रकट करते हुए कार्ड मेकिंग, कविता, स्पीच, बाक्स मेकिंग, फ्लावर मेकिंग आदि गतिविधियों में भाग लिया गया। बच्चों ने घरों में रहते हुए इन गतिविधियों को आनलाइन बखूबी निभाया।

आनलाइन बच्चों ने मां को समर्पित गीत मां तेरी चुनरिया, मेरी मां, ऐसी क्यों मां, मम्मा, मेरी प्यारी अम्मा, उपर जिसका अंत नहीं उसे अम्मा कहते है, जहां में जिसका अंत नहीं उसे मां कहते हैं आदि गीत व कविताएं पेश कर अपनी मां के प्रति प्रेम व आदर को प्रस्तुत कर खूब तालियां बटोरी। इस मौके पर स्कूल प्रबंधक डा. मनप्रीत कौर धालीवाल व प्रिंसिपल अनीता कुंद्रा ने मां बनने का मान महसूस करते हुए बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए मां की जिम्मेवारियों को प्रत्यक्ष किया। मां दिवस की बधाइयां देते हुए हर बच्चे को मां का आज्ञाकारी रहने के लिए प्रेरित किया।

ब्लू-बेल्स पब्लिक स्कूल किंडरगार्डन ने मनाया मदर्स डे

मां तू कितनी अच्छी है, मां तू कितनी प्यारी है मां तेरे में ही मेरी दुनिया समाई, इन शब्दों से किंडरगार्डन के बच्चों ने अपनी मां के प्रति प्यार का इजहार किया। विश्व मदर्स डे पर ब्लू बेल्स पब्लिक स्कूल के किडंरगार्डन विंग थरीके की ओर से ऑनलाइन गतिविधि का आयोजन किया गया। जिसमें किंडरगार्डन के बच्चों ने मां के लिए सुंदर ग्रीटिंग कार्ड, केक, डोकला, बिस्कुटों को सुंदर सजाकर पेश किया। हरलीन, प्रतीक, आर्यन, गुरवीर सहित अन्य बच्चों ने अपनी माताओं के प्रति सम्मान व कृतज्ञता दिखाने के लिए मदर्स डे मनाया। छोटे बच्चे अपने बिना शर्त प्यार काे व्यक्त करने के लिए अद्वितीय विचारों के साथ आए। श्रेष्ठ विचारों को नेहा जैन, शिक्षाविद् व बीबीपीएस द्वारा सम्मानित किया गया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Edited By: Vinay Kumar