जागरण संवाददाता, खन्ना : शिरोमणि अकाली दल और बहुजन समाज पार्टी गठबंधन की खन्ना से उम्मीदवार जसदीप कौर यादू ने शनिवार को बीजा जोन के गांवों का दौरा किया। उन्होंने चार दिसंबर को खन्ना में होने वाली सुखबीर बादल की रैली की तैयारियों को लेकर पार्टी वर्करों और लोगों के साथ बैठक की।

गांव इकोलाही में जसदीप कौर ने कहा कि रैली को सफल बनाने के लिए वर्करों की बैठकें की जा रही हैं। उनकी ड्यूटियां लगाई जा रही हैं। महिलाओं को अब अपने हकों की लड़ाई के लिए आगे आना होगा। उन्होंने महिलाओं को भी रैली में पहुंचने की अपील की। जसदीप कौर ने कांग्रेस पर 2017 में लोगों को गुमराह कर सत्ता में आने के आरोप लगाए।

जसदीप कौर के अनुसार पंजाब में शिअद की सरकार आने पर घर की प्रमुख हर महिला को 2000 रुपये प्रति माह दिए जाएंगे। बसपा खन्ना के प्रधान जगजीत सिंह बिट्टू ने कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी केवल नाम के मुख्यमंत्री हैं, वे केवल झूठे एलान कर रहे हैं। इस अवसर पर हरजंग सिंह, मोहन सिंह जटाणा, तेजिदर सिंह इकोलाहा, दीदार सिंह रामगढ़, गुरमेल सिंह नागरा, गुरजीत सिंह नागरा, अजमेर सिंह इकोलाही, जसरपाल सिंह, प्रहलाद सिंह, शमशेर सिंह, मोहन सिंह, गोकलदीन, कृष्ण कुमार, पाल खान, जीत खान भी मौजूद रहे।

Edited By: Jagran