Move to Jagran APP

विधायक सरबजीत कौर मानूके ने खुद की जान को बताया खतरा, स्पीकर को लिखा पत्र Ludhiana News

विधायक मानूके ने कहा कि उनके व उनके पति प्रो. सुखविंदर सिंह के फोन कॉल को रिकार्ड किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन पर कोई शरारती तत्व नजर रखा है।

By Edited By: Published: Wed, 27 Nov 2019 06:00 AM (IST)Updated: Wed, 27 Nov 2019 03:39 PM (IST)
विधायक सरबजीत कौर मानूके ने खुद की जान को बताया खतरा, स्पीकर को लिखा पत्र Ludhiana News

जगराओं, जेएनएन। विधायक सरबजीत कौर मानूके ने पंजाब विधानसभा के स्पीकर राणा केपी सिंह को पत्र लिख कर जान का खतरा बताते हुए कार्रवाई की मांग की है। विधायक मानूके ने कहा कि उनके व उनके पति प्रो. सुखविंदर सिंह के फोन कॉल को रिकार्ड किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन पर कोई शरारती तत्व नजर रखा है, जिससे उन्हें और उनके परिवार को जान का खतरा है।

loksabha election banner

मेरी आवाज दबाने की हो रही कोशिश 

विधायक मानूके ने बताया कि जब मैंने पहली बार आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार के तौर पर राजनीति में कदम रखा तब से लेकर आज तक उन पर किसी न किसी तरह हमले और उनकी आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि मैंने 'आप' के टिकट पर जगराओं तहसील में अधिक वोटें पाकर जीत हासिल की थी और आज भी मैं पार्टी की ओर से जनता के हितों के लिए आवाज उठा रही हूं। उन्होंने कहा कि अगर मैं लोगों की आवाज बन रही हूं तो मेरी आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है।

विधायक के फोन को रिकार्ड किए जा रहे

विधायक मानूके ने कहा कि पिछली सरकार में भी विधायकों व विपक्षी दलों का फोन कॉल को रिकार्ड किया गया था। अब यह वर्तमान सरकार भी पिछले सरकार के नक्शे कदम पर विधायक के फोन को रिकार्ड किया जा रहा है। विधायक सरबजीत कौर मानूके ने विधानसभा स्पीकर को पत्र लिख कहा है कि बिना उनकी जानकारी व मंजूरी के फोन कॉल रिकॉर्ड व कॉल डिटेल निकलवाए जा रहे हैं। उन्होंने मांग की है कि एक विधायक के अधिकारों को सुरक्षित करने के लिए मामले की जांच विधान सभा की विशेष अधिकार कमेटी से करवा विधान सभा में पेश की जाए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.