Move to Jagran APP

जगराअाें पुलिस ने तस्कराें के खिलाफ छेड़ी मुहिम, 85 बोतल अवैध शराब और 50 लीटर लाहन बरामद

नशे के खिलाफ जारी मुहिम का देहात क्षेत्र में असर दिखने लगा है। जगराअाें पुलिस की इस मुहिम के तहत अवैध शराब अाैर लाहन की बरामदगी की जा रही है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 02 Aug 2020 01:17 PM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2020 01:17 PM (IST)
जगराअाें पुलिस ने तस्कराें के खिलाफ छेड़ी मुहिम, 85 बोतल अवैध शराब और 50 लीटर लाहन बरामद

जगराओं, हरविंदर सिंह सग्गू। थाना सिधवांबेट क्षेत्र और थाना हठूर की पुलिस पार्टी ने 85 बोतल अवैध शराब और 50 लीटर लाहन बरामद किया। पुलिस चौकी गिदड़विंडी के प्रभारी हरदीप सिंह ने बताया की उन्हें खास मुख्बर ने सूचना दी थी मनजीत सिंह निवासी खोलेयां वाला पुल मलसीहा बाजन अवैध शराब बेचने का धंधा करता है ।अगर इस समय उसके घर पर रेड की जाए तो वह अवैध शराब के साथ काबू किया जा सकता है।

loksabha election banner

इस सूचना के आधार पर मनजीत सिंह के खिलाफ थाना सिधवांबेट में एक्साइज एक्ट के अधीन मुकदमा दर्ज करके उसके घर में रेड की गई तो वहां से 70 बोतल अवैध शराब बरामद की गई और मनजीत सिंह मौके से फरार हो गया। इसी तरह थाना हठूर से एसआइ अशोक कुमार ने बताया कि वह पुलिस पार्टी समेत गांव माणूके पर उपस्थित थे । वहां पर उन्हें सूचना मिली कि कर्मजीत सिंह निवासी गांव डला अवैध शराब निकाल कर बेेचता है। अगर उसके घर में अभी रेड की जाए तो भारी मात्रा में शराब बरामद की जा सकती है।

इस सूचना पर कर्मजीत सिंह के घर  गांव डला में रेड़ की गई तो वहां से 50 लीटर लाहन और 15 बोतल अवैध शराब बरामद की गई। इस संबंध में करमजीत सिंह के खिलाफ थाना हठूर में एक्साइज एक्ट के अधीन मुकदमा दर्ज किया गया है।

मारपीट के आरोप में 9 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पैसों के लेनदेन की रंजिश के चलते मारपीट करने के आरोप में 9 लोगों के खिलाफ थाना सदर जगराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। थाना सदर जगराओं से एएसआइ सैयद शकील ने बताया कि जिसविंदर सिंह पुत्र निरंजन सिंह निवासी गांव रसूलपुर जंडी ने दी शिकायत में आरोप लगाया कि वह 24 जुलाई को दोपहर 2:00 बजे के करीब अपने गांव के हरविंदर सिंह उर्फ पप्पू के घर पर जा रहा था। जब  उसके घर के सामने पहुंचा दो कुछ लोगों ने मेरी और बेटे जितेंद्र सिंह से मारपीट शुरू कर दी। 

इस संबंध में जसविंदर सिंह के बयान पर  गुरमुख सिंह, जगदीप सिंह उर्फ जग्गी, बलजिंदर सिंह उर्फ बबला, लवप्रीत सिंह , बाजू , गोपी, गगनदीप सिंह, हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी और विक्रमजीत सिंह निवासी गांव रसूलपुर जंडी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.