Move to Jagran APP

पिल्लों के झगड़े में इंस्पेक्टर और उसके परिवार पर घर में घुसकर हमला, तीन पर केस

थाना एसबीएस नगर पुलिस ने बलविंदर सिंह की शिकायत पर तरुण, उसकी पत्‍‌नी और मा के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Oct 2018 05:06 PM (IST)Updated: Sat, 20 Oct 2018 05:06 PM (IST)
पिल्लों के झगड़े में इंस्पेक्टर और उसके परिवार पर घर में घुसकर हमला, तीन पर केस
पिल्लों के झगड़े में इंस्पेक्टर और उसके परिवार पर घर में घुसकर हमला, तीन पर केस

जागरण संवाददाता, लुधियाना : शहीद भगत सिंह नगर में दंपती समेत तीन लोगों ने सामने रहने वाले घर में घुसकर होम गार्ड इंस्पेक्टर व उसके परिवार पर हमला कर दिया। कुल चार लोग घायल हुए है। इंस्पेक्टर और उसके परिवार ने पालतू कुत्ते के पिल्लों की गंदगी बाहर डालने का विरोध किया था। थाना एसबीएस नगर पुलिस ने बलविंदर सिंह की शिकायत पर तरुण, उसकी पत्‍‌नी और मा के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस को दिए बयान में बलविंदर बताया कि तरुण ने अपने घर में पिल्ले रखे हुए हैं, जो उसके घर के बाहर गंदगी फैलाते हैं। शनिवार को बलविंदर ने तरुण की मा से कहा कि वो उन पिल्लों को किसी खाली प्लॉट में ले जाएं। आरोप है कि ऐसा सुनते ही उसकी मा ने तू-तू मैं-मैं शुरू कर दी। इसके बाद बलविंदर अपने घर में चला गया। दोपहर बाद तीन बजे तीनों आरोपित उसके घर में घुस आए। आते ही उन लोगों ने बलविंदर के बेटे के सिर पर डंडे से हमला कर दिया। उसके बाद आरोपियों ने बलविंदर, उसकी पत्‍‌नी तथा भाभी पर हमला करके उन्हें घायल कर दिया। दूसरी ओर आरोपित पक्ष ने भी शुक्रवार को सिविल अस्पताल में पहुंच कर मेडिकल कराया। तरुण ने बताया कि शुक्रवार दोपहर वह अपनी पत्नी कोमल के साथ दशहरे का मेला देखने के लिए निकला था। उसी समय पड़ोसी बलविंदर सिंह ने उनसे गालीगलौज शुरू कर दी। तरुण के अनुसार उसके घर के बाहर कुत्ते ने शौच कर दिया था और वह इसके लिए उन्हें जिम्मेदार बता रहा था। उसका कहना था कि घर के बाहर दूध डालने के कारण ही कुत्ते ने वहा शौच किया है। कोमल को सिविल अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया है। उसके सिर में चार टाके लगे हैं। मामले की जाच कर रहे हवलदार अशर राम ने बताया कि दूसरे पक्ष ने अभी बयान दर्ज नहीं कराया है। बयान के आधार पर अगली कार्रवाई कर दी जाएगी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.