Move to Jagran APP

ट्रक की चपेट में आकर घायल हुए युवक ने तोड़ा दम, बस की टक्कर से महिला जख्मी

ट्रक की चपेट में आकर घायल हुए युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि बस की चपेट में आने से महिला घायल हो गई।

By Sat PaulEdited By: Published: Tue, 12 Feb 2019 12:58 PM (IST)Updated: Tue, 12 Feb 2019 12:58 PM (IST)
ट्रक की चपेट में आकर घायल हुए युवक ने तोड़ा दम, बस की टक्कर से महिला जख्मी

जेएनएन, लुधियाना। ट्रक की चपेट में आकर घायल हुए युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि बस की चपेट में आने से महिला घायल हो गई। संबंधित थानों की पुलिस अब आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश में जुटी हुई है। थाना साहनेवाल के एएसआई हरपाल ने बताया कि पुलिस ने शिमला पुरी दशहरा ग्राउंड इलाका निवासी मंटू तिवारी की शिकायत पर डेहलों के गांव बूल निवासी जरनैल सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 3 फरवरी को वो तथा उसका साला अमित कुमार (22) अपने अपने मोटरसाइकिलों पर ढंडारी कलां निवासी रिश्तेदार से मिलने के लिए गए थे। ईस्टमैन चौक के पास टाटा-909 गाड़ी ने अमित को टक्कर मारकर घायल कर दिया। हादसे के बाद नीचे उतरे ड्राइवर ने अपना नाम व पता बताया मगर बाद में वो फरार हो गया। अमित को पहले अपोला और फिर पीजीआइ अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी माैत हो गई।

loksabha election banner

उधर, थाना डिवीजन नंबर 5 के हवलदार हरजाप सिंह ने बताया कि पुलिस ने बीआरएस नगर निवासी सुरजीत कौर की शिकायत पर बस नंबर पीबी10एफएफ 4049 के अज्ञात चालक को नामजद किया। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि 7 फरवरी को वो बस स्टेंड में खड़ी थी। उसी दौरान आरोपित की बस ने उसे टक्कर मारी। जिससे उसका शाल बस में फंस गई और वो दूरी जाकर गिरी और घायल हो गई।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.