Move to Jagran APP

Suicide In Ludhiana: प्यार में धाेखा खाए युवक ने लगाया फंदा, सुसाइड नोट में लिखा लड़की का नाम

गुरचरण पार्क इलाके में एक पीजी में रहने वाले युवक ने दिल्ली की रहने वाली एक युवती से परेशान होकर पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना का पता तब लगा जब वह काफी समय तक अपने कमरे से बाहर नहीं निकला।

By Edited By: Published: Sun, 08 Aug 2021 07:22 AM (IST)Updated: Sun, 08 Aug 2021 11:59 AM (IST)
Suicide In Ludhiana: प्यार में धाेखा खाए युवक ने लगाया फंदा, सुसाइड नोट में लिखा लड़की का नाम
पीजी में रहने वाले युवक ने युवती से परेशान होकर खुदकुशी कर ली। (सांकेतिक तस्वीर)

संसू, लुधियाना। Suicide In Ludhiana: गुरचरण पार्क इलाके में एक पीजी में रहने वाले एक युवक ने प्यार में धाेखा खाने पर बड़ा कदम उठाया दिया। युवक ने दिल्ली (Delhi) की रहने वाली एक युवती से परेशान होकर फंदा लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली। घटना का पता तब लगा जब वह काफी समय तक अपने कमरे से बाहर नहीं निकला। पीजी मालिक ने शिकायत थाना डिवीजन नंबर पांच की पुलिस को दर्ज करवाई। मौके से मिले सुसाइड नोट में मृतक ने दिल्ली की रहने वाली एक युवती को जिम्मेदार ठहराया। इसके आधार पर लुधियाना पुलिस (Ludhiana Police) ने केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल (civil Hospital) भेज दिया। मृतक की पहचान दिल्ली के किशन विहार में रहने वाले 24 वर्षीय मयूर टंडन के रूप में हुई। वह पिछले कई महीनाें से यहां रह रहा था।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें-अदाणी Logistics Park के सवाल पर कन्नी काट गईं विनी महाजन, बाेलीं-पंजाब आने की तैयारी में बड़े काॅरपोरेट घराने

परिवार का इकलौता बेटा था मयूर टंडन

वह अपने परिवार का इकलौता बेटा था। एएसआइ सुखजिंदर सिंह ने बताया कि मयूर दुगरी स्थित एक कंपनी में ट्रेनिंग कर रहा था। शुक्रवार की रात करीब 9:30 बजे उसने अपने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ। इसमें उसने लिखा कि दिल्ली की रहने वाली नीतू उसे परेशान कर रही है। इससे दुखी होकर वह खुदकुशी कर रहा है। इसके आधार पर पुलिस ने नीतू के खिलाफ केस दायर कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि मृतक का परिवार यहां पहुंच चुका है और उन्होंने लड़की के बारे में कोई जानकारी होने से इंकार किया है। पुलिस का कहना है कि मामले की गहनता के साथ जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Weather Alert! लुधियाना में झमाझम बारिश से बदला माैसम का मिजाज, इस साल जुलाई में हुई सामान्य से अधिक बरसात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.