Move to Jagran APP

तलाक के बाद पत्नी की फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर अपलोड कर दी गलत फोटो

तलाक के बाद एक व्यक्ति ने पत्नी बदनाम करने की नीयत से उसकी फर्जी फेसबुक आइडी बना कर उसपर अभद्र शब्दावली का प्रयोग करते हुए गलत फोटो अपलोड कर दी।

By Sat PaulEdited By: Published: Sat, 18 May 2019 10:46 AM (IST)Updated: Sat, 18 May 2019 01:56 PM (IST)
तलाक के बाद पत्नी की फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर अपलोड कर दी गलत फोटो
तलाक के बाद पत्नी की फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर अपलोड कर दी गलत फोटो

जेएनएन, लुधियाना। तलाक के बाद एक व्यक्ति ने पत्नी बदनाम करने की नीयत से उसकी फर्जी फेसबुक आइडी बना कर उसपर अभद्र शब्दावली का प्रयोग करते हुए गलत फोटो अपलोड कर दी। अब थाना डेहलों पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर धर्मवीर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान चमकौर साहिब के गांव रायपुर निवासी कुलविंदर सिंह के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने गांव साया खुर्द निवासी व्यक्ति के बयान पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

कमिश्नर पुलिस को दी शिकायत में उसने बताया कि 11 सितंबर 2016 को उसकी बेटी की आरोपित के साथ शादी हुई थी। पारिवारिक कलह के चलते शादी के एक साल बाद दोनों के बीच पंचायती तौर पर तलाक हो गया। हाल ही में उसे पता चला कि उसकी बेटी के नाम पर फेसबुक पर एक फर्जी आइडी चल रही है। जिस पर उसके लिए गलत शब्दावली का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा उस पर गलत फोटो भी अपलोड की गईं हैं। उसे पूरा यकीन है कि आरोपित ने उसकी बेटी का बदनाम करने की नीयत से वो आइडी बनाई है। धर्मवीर सिंह ने कहा कि आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की एक टीम को रवाना किया जा रहा है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.