Move to Jagran APP

लोहे की पाइप से दंपती पर किया हमला, पति के कान का पर्दा फटा

हरकिशन बिहार में कुछ लोगों ने दंपती पर रंजिश के तहत लोहे की पाइप से हमला कर दिया जिसमें युवक के सिर पर गहरी चोट आई है!

By Sat PaulEdited By: Published: Mon, 22 Apr 2019 11:24 AM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2019 11:24 AM (IST)
लोहे की पाइप से दंपती पर किया हमला, पति के कान का पर्दा फटा
लोहे की पाइप से दंपती पर किया हमला, पति के कान का पर्दा फटा

जेएनएन, लुधियाना। मेहरबान इलाके के हरकिशन बिहार में कुछ लोगों ने दंपती पर रंजिश के तहत लोहे की पाइप से हमला कर दिया, जिसमें युवक के सिर पर गहरी चोट आई है और उसके कान का पर्दा फट गया। थाना मेहरबान पुलिस को मामला दर्ज करवाने के बाद दंपती को इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। हालत नाजुक देखते हुए युवक को डीएमसी अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायलों की पहचान चरण बाली व उसकी पत्नी रानी के रूप में हुई है।

loksabha election banner

चरण बाली ने बताया कि वह होजरी में काम करता है। उनके पड़ोस में रहने वाले लोग अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर उनसे झगड़ते रहते थे, जिन्होंने रंजिश के तहत कई बार उनके सीवरेज पाइप में कपड़ा डालकर उसे जाम तक किया। शनिवार की सुबह भी उनके पड़ोसियों ने ऐसा ही किया। विरोध किया तो वह इकट्ठा होकर आए और उसकी पत्नी से मारपीट करने लगे। जब उसने रोका तो पड़ोसी का लड़का लोहे की पाइप लेकर आया और उसे बुरी तरह पीटने लगा। कॉलोनी के लोगों को इकट्ठा होते देख हमलावर मौके से फरार हो गए। हमले में उसके सिर पर गहरी चोट आई व उसके कान का पर्दा भी फट गया। चरण बाली की सिविल अस्पताल से एमएलआर कटवाने के बाद उसे इलाज के लिए डीएमसी अस्पताल दाखिल करवाया गया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.