Move to Jagran APP

लुधियाना के हाेजरी कारोबारी संजू धीर की अगले आदेश तक सतलुज क्लब में एंट्री बंद, जानें क्या है मामला

शहर के उद्यमी संजू धीर के मुताबिक मेरे साथ राजनीति की गई है। मैं सदा सबको प्रेम और भगवान का नाम लेकर विश करता हूं। कुछ लोगों ने राजनीतिक मंशा से मुझे बदनाम करने का प्रयास किया है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 03:03 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 03:03 PM (IST)
शहर का प्रतिष्ठित सतलुज क्लब। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। शहर के प्रतिष्ठित सतलुज क्लब में अनुशासनात्मक कार्रवाई का सिलसिला जारी है। एक माह पूर्व एक सदस्य के क्लब में एंट्री बैन होने के बाद होजरी उद्यमी संजू धीर की एंट्री को क्लब में बैन कर दिया गया है। डिप्टी कमिश्नर एवं क्लब अध्यक्ष वरिंदर शर्मा की और से जारी किए गए आदेशों के बाद उन्हें अगले आदेश तक क्लब में आने पर रोके लगा दी गई है। उन्हें अगले आदेश तक सस्पेंड किया गया है।

loksabha election banner

दो पदाधिकारियों के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का आराेप

ज्ञात हो कि उन पर कुछ दिन पूर्व बार में मौजूदा एग्जीक्यूटिव कमेटी के दो पदाधिकारियों के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने सहित क्लब के माहौल को खराब करने का आरोप है। इसके साथ ही उनके बार मे सोने और गालीगलौच के दस्तावेज क्लब अध्यक्ष को भेजे गए है। उनके निलम्बन को लेकर क्लब के नोटिस बोर्ड पर उनकी क्लब में एंट्री पर बैन लगा दिया गया है।

  मेरे साथ हुई राजनीति, क्लब अध्यक्ष से मिल रखूंगा पक्ष

संजू धीर के मुताबिक मेरे साथ राजनीति की गई है। मैं सदा सबको प्रेम और भगवान का नाम लेकर विश करता हूं। कुछ लोगो ने राजनीतिक मंशा से मुझे बदनाम करने का प्रयास किया है। मैं अपनी बात जल्द डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा के समक्ष रखूंगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.