Move to Jagran APP

आधे घंटे की बरसात, शहर में आया 'सैलाब', एक की मौत

रविवार को सुबह हुई आधे घंटे की तेज बारिश से शहर जलमग्न हो गया। इस दौरान पुरानी सब्जी मंडी रोड पर भरे बरसात में पानी में डूबने से 28 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Jul 2020 06:30 AM (IST)Updated: Mon, 20 Jul 2020 06:30 AM (IST)
आधे घंटे की बरसात, शहर में आया 'सैलाब', एक की मौत
आधे घंटे की बरसात, शहर में आया 'सैलाब', एक की मौत

संस, जगराओं : रविवार को सुबह हुई आधे घंटे की तेज बारिश से शहर जलमग्न हो गया। इस दौरान पुरानी सब्जी मंडी रोड पर भरे बरसात में पानी में डूबने से 28 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई। मरने वाले की पहचान शहर के डिस्पोजल रोड पर झुग्गियों में रहने वाले मन्ना सिंह पुत्र जगतार सिंह के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि यह युवक सड़क पर भरे पानी में गिर गया था।

loksabha election banner

इन इलाकों में भरा पानी

नगर कौंसिल के सामने वाली रोड और नगर कौंसिल के अंदर पानी का भराव, कमल चौक, रायकोट रोड पर अंदरूनी बाजारों की सड़कें, तहसील रोड और पुरानी दाना मंडी इन सभी क्षेत्रों में दो फीट तक पानी भर गया । जिस कारण आवाजाही पूरी तरह से ठप हो गई ।

अतिक्रमण की भेंट चढ़े छप्पड़

गौरतलब है कि पिछले समय में शहर के चारों तरफ ऐसे पानी की निकासी के लिए बड़े छप्पड़ हुआ करते थे जो समय के साथ राजनीतिक और अफसरशाही की मिलीभगत से अवैध कब्जों की भेंट चढ़ गए। हालत यह है कि अब उनमें से अधिकतर छप्पड़ों का नामोनिशान भी बाकी नहीं बचा। बरसात होती है तो पानी की निकासी ना होने के कारण जल थल हो जाता है।

पानी निकासी के नाम पर करोड़ो खर्च कर चुकी है नगर कौंसिल

बता दें कि शहर में बरसाती पानी की निकासी के नाम पर नगर कौंसिल करोड़ो रुपये खर्च कर चुकी है। फिर भी समस्या ज्योंकि त्यों बनी हुई है। पिछले समय दौरान कमल चौक और पुरानी दाना मंडी में पानी की निकासी के लिए कई बोर भी करवाए गए लेकिन वह भी किसी काम नहीं आए और पैसे की बर्बादी हो गई ।

पुरानी सब्जी मंडी रोड पर डूबा युवक, पानी उतरने के बाद चला पता

तेज बारिश के कारण शहर के अधिकांश हिस्सों में पानी भर गया। इस दौरान डिस्पोजल रोड पर झुग्गी में रहने वाला मन्ना नाम का युवक पुरानी सब्जी मंडी रोड पर स्थित एक निजी स्कूल के सामने पानी में गिर गया। बताया जा रहा है कि वहां पर पानी दो से ढाई फीट तक भर जाता है। मन्ना सिंह के गिरने का किसी को पता नहीं चला। लेकिन, बरसात खत्म होने के बाद जब बरसाती पानी उतरा तो मन्ना का शव सड़क पर पड़ा हुआ मिला। इसका अंतिम संस्कार भी जगराओं की कर भला हो भला समाज सेवी संगठन द्वारा किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.