Move to Jagran APP

शादीशुदा प्रेमिका की हत्या कर शव बेड के नीचे छिपाया, बदबू फैलने से हुआ खुलासा

शादीशुदा प्रेमिका रहने के लिए प्रेमी के घर चली गई। गत दिवस महिला का शव प्रेमी के घर से बरामद हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 11 Mar 2018 02:04 PM (IST)Updated: Sun, 11 Mar 2018 03:37 PM (IST)
शादीशुदा प्रेमिका की हत्या कर शव बेड के नीचे छिपाया, बदबू फैलने से हुआ खुलासा
शादीशुदा प्रेमिका की हत्या कर शव बेड के नीचे छिपाया, बदबू फैलने से हुआ खुलासा

जेएनएन, लुधियाना। महिला के मोहल्ले में ही किसी अन्य व्यक्ति से संबंध बन गए। कुछ दिन पूर्व वह पति को छोड़कर उसके साथ रहने चली गई। लेकिन, गत दिवस अचानक प्रेमी के कमरे से बदबू उठने लगी। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो वहां बैड के नीचे महिला का शव पड़ा था।

loksabha election banner

पुलिस ने श्याम कुमार के पति के बयानों पर आरोपित प्रेमी राकेश काना के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज लिया है। जांच के दौरान घर के नजदीक एक दुकान में लगे सीसीटीवी की फुटेज मिली। जिसमें हत्यारोपित राकेश बाइक के पास खड़ा हुआ नजर आया है। उक्त फुटेज के आधार पर आरोपित तक पहुंचने की पुलिस कोशिश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक हेमा का पति श्याम कुमार फैक्टरी में नौकरी करता है। उसके तीन बच्चे हैं। कुछ समय पहले हेमा के मोहल्ले में रहने वाले युवक राकेश के साथ प्रेम संबंध बन गए थे। जिसके बाद दोनों में काफी मिलना-जुलना होने लगा। जब इस बात का श्याम को पता चला तो घर में क्लेश होने लगा।

3 मार्च को हेमा परिवार को छोड़कर राकेश के साथ उसके घर चली गई, लेकिन श्याम ने पुलिस में रिपोर्ट नहीं लिखवाई। उधर, 10 मार्च को मोहल्ले में काफी बू आने लगी। लोगों ने क्वार्टर के मालिक अमित को फोन किया और मामले के बारे में बताया। अमित ने आकर चेक किया और पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्वार्टर का दरवाजा तोड़ा तो अंदर हेमा का शव बेड के नीचे पड़ा था।

शव पूरी तरह से गल चुका था। उसके सिर व टांगों पर गंभीर चोट के निशान थे। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है। लुधियाना के राहों रोड स्थित भारती कॉलोनी में हुई शादीशुदा प्रेमिका की हत्या के बाद घर के बाहर जमा हुए लोग।

श्याम कुमार ने पुलिस को बताया कि आरोपित पहले उनके मोहल्ले में ही रहता था, लेकिन जब उसे पता चला कि उन दोनों में संबंध है, तो आरोपित राकेश भारती कॉलोनी में किराये पर रहने लगा। श्याम ने बताया कि जब उसकी पत्नी गायब हुई तो उसे पूरा यकीन था कि वह आरोपित के साथ ही भागी है, लेकिन उसने बदनामी के डर से पुलिस को बताना उचित नहीं समझा।

जब पुलिस ने हेमा का शव घर से निकला तो महिला की फोटो खींची, जिसके बाद पुलिस की टीमों ने आसपास के इलाकों में महिला की पहचान करवानी शुरू की। तभी पुलिस ने श्याम कुमार के पास पहुंची तो उसने बताया कि उक्त फोटो उसकी पत्नी की है। उसने बताया कि उसकी पत्नी के संबंध आरोपित के साथ थे।

पहले किया दुष्कर्म, फिर हत्या

सूत्रों की माने तो पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला कि हत्या एक नहीं बल्कि दो लोगों ने मिलकर की है। हत्या से पहले मृतका के साथ दुष्कर्म भी किया गया था। हालांकि पुलिस इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद करने को कह रही है।

----

''मृतका के पति के बयानों पर आरोपित राकेश के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, जिसके बाद कार्रवाई आगे बढ़ाई जाएगी। आरोपित की तलाश मे छापामारी की जा रही है।'' -जसविंदर सिंह, प्रभारी थाना सलेमटाबरी

यह भी पढ़ेंः बादल के मुकाबले हवा में कम उड़े कैप्टन, हेलीकॉप्टर इस्तेमाल में राज्यपाल सीएम से आगे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.