Move to Jagran APP

लुधियाना के आजाद नगर में गैंगस्टर ने घर में घुसकर युवक को पीटा, हवाई फायर भी किए

लोगों के जमा होने पर खुद को घिरता देख हमलावरों ने तीन हवाई फायर कर दिए। इससे वहां अफरा तफरी मच गई। थाना शिमलापुरी की बसंत पार्क चौकी पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद गैंगस्टर अमन भैंसा पर केस दर्ज किया है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 08:54 AM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 08:54 AM (IST)
लुधियाना के आजाद नगर में गैंगस्टर ने घर में घुसकर युवक को पीटा, हवाई फायर भी किए
रंजिशन गैंगस्टर व उसके साथियों ने घर पर हमला कर दिया।(सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। शिमलापुरी के आजाद नगर में रंजिशन गैंगस्टर व उसके साथियों ने घर पर हमला कर दिया। वहां युवक को बाहर निकाल कर मारपीट की गई। लोगों के जमा होने पर खुद को घिरता देख हमलावरों ने तीन हवाई फायर कर दिए। इससे वहां अफरा तफरी मच गई। थाना शिमलापुरी की बसंत पार्क चौकी पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद गैंगस्टर अमन भैंसा और उसके आधा दर्जन अज्ञात साथियों पर केस दर्ज करके तलाश शुरू की।

loksabha election banner

एएसआइ राकेश कुमार को आजाद नगर के प्रकाश नन्नू ने बयान दिया कि आरोपित के साथ रंजिश चल रही है। इसके चलते रात 12.30 बजे अमन भैंसा आधा दर्जन साथियों के साथ घर आ गया और उसके साथ मारपीट करने के साथ साथ घर में तोडफ़ोड़ कर दी। शोर सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए। यह देख बदमाशों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी।  

यह भी पढ़ें-शिकायत दर्ज न करने पर थाने के बाहर धरना

शेरपुर खुर्द में शामलाट जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। इनमें से एक पक्ष के दो लोगों को चोटें आईं। इसके बाद वो शिकायत दर्ज कराने के लिए थाना मोती नगर पहुंचे। वहां उन्होंने यह आरोप लगाते हुए धरना देकर प्रदर्शन शुरू कर दिया कि पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की। करीब दो घंटे के बाद पुलिस ने थाने में बुलाकर शिकायत दर्ज की। इसके बाद वो वहां से हटे।

हमले में घायल हुए राकेश चिनालिया व परमजीत सिंह ने बताया कि शेरपुर में एक शामलाट जगह पड़ी हुई है। इसके एक हिस्से में कुछ लोग धार्मिक स्थल बनाने जा रहे थे। जब उन्हें ऐसा करने से रोका तो उन लोगों ने उन पर हमला कर घायल कर दिया। इसके बाद वो शिकायत दर्ज कराने के लिए गए तो पुलिस भी कार्रवाई करने से आनाकानी करने लगी थी। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.