Move to Jagran APP

पीएयू की छात्रा को कुल्‍लू बुलाकर दोस्‍त ने तीन युवकों के साथ किया गैंग रेप

लुधियाना के पीएयू की एक छात्रा को उसके स्‍कूल दिनों के दोस्‍त ने गंभीर रूप से बीमार होने की बात कह कर कुल्‍लू बुलाया अौर फिर तीन युवकों के साथ मिलकर उससे सामूहिक दुष्‍कर्म किया। वे उसे चार दिनों तक बंधक बनाकर दुष्‍कर्म करते रहे।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Wed, 30 Mar 2016 09:03 PM (IST)Updated: Thu, 31 Mar 2016 02:36 PM (IST)
पीएयू की छात्रा को कुल्‍लू बुलाकर दोस्‍त ने तीन युवकों के साथ किया गैंग रेप

जागरण संवाददाता, लुधियाना। पीएयू (पंजाब एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी) में बीएससी की छात्रा को उसके स्कूल के समय के दोस्त ने धोखे से हिमाचल प्रदेश के कुल्लू बुलाया और तीन अन्य लोगों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। उन्होंने चार दिनों तक उसे बंधक बनाकर रखा और उससे दुष्कर्म करते रहे। बाद में उसका दोस्त उसे गुरदासपुर के अपने गांव काहनूवान ले गया। वहां शादी का झांसा देकर उसने फिर दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपी उसे लुधियाना में पीएयू के पास छोड़कर फरार हो गया।

loksabha election banner

तबीयत खराब हाेने का फोन कराकर बुलाया कुल्लू, चार दिन तक बंधक बनाकर करते रहे दुष्कर्म

यहां पहुंचने के बाद लड़की ले पुलिस में शिकायत दी। गुरदासपुर के गांव कोताली हरचंद निवासी इस छात्रा ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि आरोपी गौरवदीप के साथ उसकी स्कूल समय से दोस्ती थी। वह लुधियाना स्थित पीएयू में बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा है। वहां वह हॉस्टल में रहती है।

उसने बताया कि 22 मार्च को उसे गौरवदीप के दोस्त हरमन का फोन आया। उसने बताया कि वे लोग कुल्लू घूमने आए थे। वहां अचानक गौरव की हालत बहुत खराब हो गई है और वह उससे एक बार मिलना चाहता है। उसकी बातों में आकर वह बस से कुल्लू पहुंच गई। वहां दो और लोग भी थे। चारों युवक उसे मणिकर्ण के पास गांव कसोल ले गए। वहां सभी ने एक होटल में खाना खाया।

गुरदासपुर व जालंधर के हैं चारों आरोपी, दो आरोपी एलपीयू छात्र

छात्रा ने बताया कि उसके खाने मेंं युवकों ने कोई नशीली चीज मिला दी थी। खाना खाने के बाद वह बेसुध हो गई। इसके बाद चारों आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। छात्रा ने बताया कि यह सिलसिला 25 मार्च तक चलता रहा। अगले दिन गौरवदीप उसे अपने गांव काहनूवान ले गया। जहां शादी का झांसा देकर उसके साथ फिर दुष्कर्म किया। उसने किसी को बताने पर जान से मार डालने की धमकियां दीं। उसने विरोध किया तो गौरवदीप उसे पीएयू में छोड़कर फरार हो गया।

थाना पीएयू पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर काहनूवान निवासी गौरवदीप, जालंधर निवासी हरमन सिंह तथा उनके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, बंधक बनाकर रखने तथा जान से मार डालने की धमकियां देने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। बताया जाता है गौरवदीप और हरमन लवली प्रोफेश्ानल यूनिवर्सिटी (एलपीयू) के छात्र हैं।

जांच अधिकारी एएसआइ राजिंदर सिंह ने बताया कि पीडि़ता का मेडिकल करवा लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। जल्दी ही सभी आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.